दी इंस्टिट्यूट ऑफ कंप्यूटर स्टॅडी के छात्रों ने स्वच्छता मोबाइल ऐप्प जागरूकता सैमीनार में लिया हिस्सा

होशियारपुर, टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: रिषीपाल नगर कौंसिल उड़मुड़ टांडा की ओर से शुरू स्वच्छता मुहिम के तहत दी इंस्टिट्यूट ऑफ़ कंप्यूटर स्टॅडी में स्वच्छता मोबाइल एप्लीकेशन जागरूकता सैमीनार लगाया गया। सैमीनार दौरान ईओ करमिंदरपाल सिंह के दिशा निर्देशों अधीन नगर कौंसल टीम ने विद्यार्थियों को मोबाइल स्वच्छता एप्लीकेशन मुहैया के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस दौरान कोआर्डीनेटर कुलविंदर सिंह ने नगर में सफाई सिस्टम बेहतर बनाने के लिए मुहैया एप्लीकेशन मोबाइल में लोड करने के बारे में बताया।

Advertisements

शहर व बेहतरी के लिए विभिन्न जगह पर लगे कूड़े के ढेरों की तस्वीरें इस एप्प में अपलोड करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने बताया कि एप्प में शिकायत के रूप में अपलोड की गई तस्वीरों के 11 घंटे के अंदर अंदर ही नगर कौंसल द्वारा सफाई कर दी जाएगी।

इस मौके एम.डी. रोहित टंडन, प्रधान नगर कौंसल हरिकृष्ण सैनी ने विद्यार्थियों को इस मुहिम से जुडऩे के लिए प्रेरित किया। इस दौरान सेनेटरी इंस्पेक्टर बलदेव शर्मा, भारत रतन टंडन, भानू प्रिया, हरप्रीत कौर, हरजीत कौर, नीरज कुमारी, आलोक शर्मा, नीरज दिशांत कुमार व अन्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here