होशियारपुर सब्जी मंडी: लोगों ने कथित चोरी के आरोप में दो महिलाओं और एक पुरुष को काबू कर पुलिस के हवाले किया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/कुनाल खोसला। सब्जी मंडी के समीप एक कपड़े की दुकान से कथित तौर से चोरी करने के आरोप में लोगों ने दो महिलाओं और एक पुरुष को काबू करके पुलिस के हवाले किया। पुलिस के अनुसार पडक़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है तथा जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

Advertisements

जानकारी अनुसार सब्जी मंडी के समीप कार में सवार कुछ महिलाएं व एक पुरुष, जिन्होंने एक छोटा बच्चा भी उठाया हुआ था पहुंचे। इसी दौरान एक दुकान पर मौजूद महिला ने कार से उतरी एक महिला को पहचान लिया कि कुछ दिन पहले उक्त महिला ने कथित तौर पर चोरी की थी और फरार हो गई थी। उसने यह बात आसपास के लोगों को बताई तो लोगों ने इक_े होकर उन्हें दबोच लिया। इस दौरान उनकी दो साथी महिलाएं भागने में सफल हो गईं। खुद को घिरता देख कार चालक ने गाड़ी को भगा लिया और लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसी बीच बाजार से किसी ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेवा के जिला अध्यक्ष लक्की ठाकुर को इसकी सूचना दी कि कार चालक महाराणा प्रताप चौक (प्रभात चौक) की तरफ भागा है व उसे पकड़ा जाए।

इस पर लक्की ठाकुर व सुरमू पहलवान जोकि सरकारी कालेज के समीप थे ने महाराणा प्रताप चौक पर पहुंच कर कार चालक को घेर लिया और उसे भी सब्जी मंडी लेकर आए। जहां पर मौके पर पहुंचे ए.एस.आई. नानक सिंह एवं महिला पुलिस कांस्टेबल उन्हें काबू करके माडल टाउन पुलिस स्टेशन ले गए। लोगों ने बताया कि बाजार में ऐसे कई लोग आए दिन लोगों को ठगने एवं चोरियां करके निकल जाते हैं, जिनपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी जरुरी है।
पुलिस ने अनुसार कथित आरोपियों से पूछताछ की जाएगी और इसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा व बनती कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here