लोकसभा चुनाव में अभी से ही लोगों का आगे आना बदलाव के संकेत: विधायक अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। लोकसभा चुनाव को भले ही एक साल है, परन्तु जनता में अभी से उत्साह जागने लगा है तथा कांग्रेस को जनता के मिल रहे सहयोग से जनता ने पहले ही बदलाव के संकेत दे दिए हैं जाकि प्रदेश व देश हित में है। उक्त बात विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा ने अलग-अलग मोहल्ला निवासियों की बैठक को संबोधित करते हुए कही। विधायक अरोड़ा ने कहा कि जनता ने प्रदेश में अकाली-भाजपा के राज में एक लंबा संताप झेला है और इसके बाद जब प्रदेश में अब कांग्रेस की सरकार आई है तो लोगों ने राहत की सांस ली है।

Advertisements

इसी प्रकार केन्द्र की झूठी मोदी सरकार के झांसों से तंग आकर जनता उसे भी चलता कर देने के मूड़ में है, क्योंकि जो वायदे मोदी ने जनता से किए थे उनमें से एक भी पूरा नहीं किया बल्कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह द्वारा बनाई योजनाओं का श्रेय लेने की होड़ रही है। विधायक अरोड़ा ने जनता को विश्वास दिलाया कि जनता का साथ मिलने से 2017 में जैसे प्रदेश फतेह किया था उसी प्रकार 2019 में केन्द्र में भी एक बार फिर से कांग्रेस सरकार बनेगी और जनता को राहत मिलेगी।

इस मौके पर नरिंदर सिंह, संतोख सिंह, सुखविंदर सिंह, विजय भाटिया, सतवंत सिंह, तिलक राज, मनजीत सिंह मान, डा. सतविंदर कौर, सुरेश रानी, बलविंदर कौर, रमनदीप कौर, सुरिंदर कौर एवं सोनीया भाटिया सहित बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने विधायक अरोड़ा को विश्वास दिलाया कि वे चट्टान की तरह उनके साथ खड़े हैं और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत को सुनिश्चित करने के लिए दिन रात एक कर देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here