खुद को पत्रकार बताकर लोगों को धमकाने वाले की हुई धुनाई, पुलिस जांच में जुटी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के मोहल्ला रुप नगर में गत रात्रि खुद को पत्रकार बताने वाले कथित तौर पर नशे में धुत्त एक व्यक्ति द्वारा मोहल्ला निवासियों को धमकाने, ललकारे मारने तथा गोली चलाने से गुस्साए मोहल्ला निवासियों ने उसकी खूब खबर ली। जिसके बाद उसे खम्भे से बांध दिया गया और पुलिस को बुलाकर उसे पुलिस के हवाले किया गया। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया तथा मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने मौके से उक्त व्यक्ति की रिवाल्वर तथा खाली खोल भी बरामद किए हैं।

Advertisements

जानकारी अनुसार मोहल्ला निवासियों ने बताया कि उनके मोहल्ला में एक महिला किराये पर रहती है जोकि कथित तौर पर चरित्रहीन है तथा खुद को पत्रकार बताने वाला यह शख्स अकसर उसे मिलने आया करता था। मोहल्ला निवासियों द्वारा मोहल्ले का माहौल खराब न हो इसके लिए इन्हें कई बार कहा गया कि वे कथित तौर पर नशे में धुत्त होकर शोर शराबा न किया करें, इससे बच्चों पर बुरा असर पड़ता है। परन्तु उक्त व्यक्ति खुद को बहुत बड़ा पत्रकार होने का दावा करता था तथा देख लेने की धमकियां देता था। मोहल्ला निवासियों ने बताया कि इनके खिलाफ मोहल्ला निवासी आज (8 मार्च) को ही एस.एस.पी. से भी मिल कर आए थे।

इस बात से गुस्साया उक्त शख्स पहले मोहल्ले में मोटरसाइकिल पर घूमा तथा ललकारे मारता व धमकियां देता हुआ जब उनके पास पहुंचा तो उसने उन पर गोली चला दी। गोली की आवाज़ सुनकर मोहल्ले के लोग इक_ा होने शुरु हो गए। इसके बाद उसने एक और गोली चला दी। भगवान का शुक्र रहा कि गोली किसी को लगी नहीं, अन्यथा कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था। इसके बाद मोहल्ला निवासियों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने खुद को बचाने के लिए उससे रिवाल्वर छीन ली और उसकी अच्छी तरह से खबर ली व खम्भे से बांधकर पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर उक्त व्यक्ति को अपनी गिरफ्त में ले लिया और उसे अस्पताल पहुंचाया।

मौके पर पहुंचे थाना माडल टाउन प्रभारी नरिंदर कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि खुद को पत्रकार बताने वाले किसी व्यक्ति द्वारा मोहल्ले में गोली चलाई गई है तथा बाद में उसे मोहल्ला निवासियों ने बांध लिया था। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने उक्त व्यक्ति को छुड़ाया व अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है तथा जो भी कार्रवाई बनती होगी वह की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here