रिश्तों का खून: जिसे मामा बनकर चूड़ा पहनाकर किया विदा, उसी की अश्लील फोटो कर दी वायरल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के फगवाड़ा रोड कमालपुर निवासी एक व्यक्ति ने करीब 15 दिन पहले जिस लडक़ी को मामा बनकर चूड़ा पहनाकर विदा किया उसी की अश्लील फोटो उसके पति के मोबाइल पर वायरल कर दी। इस बात का पता चलने पर लडक़ी ने अपने पति को सारी बात बताई और इस उपरांत उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है तथा उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Advertisements

जानकारी अनुसार होशियारपुर से संबंधित एक युवती ने जालंधर पुलिस में एक शिकायत दी थी। उसने पुलिस को बताया था कि करीब 10-15 दिन पहले उसकी शादी जालंधर में हुई थी। उसने बताया कि होशियारपुर के कमालपुर निवासी एक युवक ने उससे शारीरिक संबंध न बनाने पर उसकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी थी। उसने बताया कि उसके मना करने पर युवक ने उसकी फोटो उसके पति के वाहट्सएैप पर वायरल कर दी, जबकि वे नहीं जानती कि ये तस्वीरने उसने कब खींची। युवती की शिकायत पर थाना डिवीजन-1 जालंधर की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार होशियारपुर निवासी एक युवती ने पुलिस को शिकायत दी थी कि 10 दिन पहले उसकी शादी जालंधर में हुई थी तथा शादी के बाद होशियारपुर के मोहल्ला कमालपुर निवासी मनप्रीत सिंह पुत्र हरभजन सिंह उसे फोन करके धमकियां दे रहा था कि वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए अन्यथा वह उसकी अश्लील तस्वीरें वायरल कर देगा। उसने बताया कि उक्त युवक द्वारा विवाह के अगले दिन से ही उसे धमकियां दी जा रही थी। उसने बताया कि जब उसने मना किया तो युवक ने उसकी फोटो जब उसके पति के मोबाइल पर वायरल की तो उसने अपनी पति को सारी बात बता दी। उसने बताया कि युवक ने उसकी फोटो कब खींची इसके बारे में उसे कोई जनकारी नहीं है तथा युवक की धमकियों से उसे डर लग रहा था कि कहीं उसका बसा बसाया घर बर्बाद न हो जाए। युवती ने बताया कि इसके बाद पति की सहमति के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी ताकि युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो सके। युवती ने बताया था कि आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने उसकी बात न मानी तो वह उसके पति को गोली मार देगा। पता चला है कि युवक के पास लाइसेंसी पिस्तौल था, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

होशियारपुर से मिली जानकारी अनुसार कुछ दिन पहले ही युवती की जब शादी हुई तो उक्त युवक ने उसे मामा बनकर चूड़ा पहनाया था तथा विदा किया था। परन्तु इस घिनौनी बात के सामने आने से रिश्तों से विश्वास उठना व सवालिया निशान लगने स्वभाविक है। मामला जालंधर में दर्ज होने तथा पुलिस द्वारा जालंधर में कार्रवाई किए जाने की खबर जब होशियारपुर वासियों को लगी तो सभी युवक को लाहनते डालते नहीं थक रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here