पंजाब के साथ-साथ होशियारपुर के विकास को भी दी जाएगी प्राथमिकता: अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। समाज सेवा से राजनीति में आने पर जो जिम्मेदारी जनता ने उन्हें सौंपी है वे उसे पूरी ईमानदारी के साथ निभाएंगे। जनता ने अपने प्यार और विश्वास से जो सेहरा उन्हें बांधा है वे उसके लिए जनता के सदैव आभारी रहेंगे तथा कैप्टन अमरिंदर सिंह मुख्यमंत्री पंजाब एवं पार्टी हाई कमांड ने जो विश्वास उन पर जताया है वे उस पर खरा उतरने के पूरे प्रयास करेंगे। यह बात कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी जो इस समय इस दुनिया में नहीं है हमेशा एक बात कहती थी कि अगर समाज सेवा से राजनीति में आना है तो पूरी ईमानदारी के साथ लोगों की सेवा करनी है तथा वे उनके कथनों पर चलते हुए ईमानदारी एवं पूरी मेहनत के साथ जनता की सेवा कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे।

Advertisements

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अभी तो यह जिम्मेदारी उन्हें मिली है तथा उन्होंने पंजाब के साथ-साथ होशियारपुर के विकास के लिए बहुत कुछ सोचा है। इसलिए तमाम कार्य एक-एक करके पूरे किए जाएंगे तथा होशियारपुर के विकास को नई गति प्रदान की जाएगी। एक अन्य सवाल में उन्होंने कहा कि जो कार्य रुक गए हैं उन्हें भी शुरु करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि होशियारपुर को संतों का शहर कहा जाता है तथा इसे पूर्ण रुप से संतों का शहर बनाने के लिए प्रयास किए जाएंगे व यहां के निवासी सभी द्वेश भाव भूलकर मिलजुल कर एवं जातिवाद से ऊपर उठकर रहें ऐसा उनका प्रयास रहेगा और गुंडागर्दी पर पूरी तरह से लगाम लगाई जाएगी।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पार्टी हाई कमांड का आभार व्यक्त करते हुए श्री अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस ने सदैव विकास को प्राथमिकता दी है और वे पार्टी सिद्धांतों पर चलते हुए जनता की सुविधाओं और विकास के लिए कार्य करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here