रयात बाहरा मैनेजमैंट कालेज में टेलैंट हंट -2018 का आयोजन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। रयात बाहरा मैनेजमैंट कालेज में छात्रों की अंदरुनी प्रतिभा को उभारने के लिए टेलैंट हंट-2018 का आयोजन किया गया जिस में एमबीए, बीबीए, बीसीए और बीकॉम के छात्रों ने हिस्सा लिया । इस मौके पर कैंपस डायरेक्टर डॉ. चंद्र मोहन ने समारोह में विशेष अतिथि के तौर पर शिरक्त की। इस मौके पर उन्होनें विद्यार्थियों को संबोधन करते हुए कहा कि हर मनुष्य के भीतर कोई न कोई प्रतिभा अवश्य होती है जो कि उसको दूसरों से भिन्न करती है । उन्होनों कहा कि सफलता पाने के लिए अपने अंदर छुपी प्रतिभा का पता लगाना और उसके विकास का पूरा ध्यान रखना चाहिये ।

Advertisements

इसी दौरान कालेज के प्रिंसीपल डॉ. हरिंदर गिल ने आए हुए मेहमानों का स्वागत किया । इस मौके पर गिद्धा , भांगड़े के अलावा गीत, ग्रुप डांस , मॉडलिंग आदि के मुकाबले करवाए गए जिस में तमाम छात्रों ने बड़े ही उत्साहपूर्वक अपनी-कला का प्रदर्शन किया । इस मौके पर रजत ठाकुर को बेस्ट परफोर्मर के खिताब से नवाजा गया । टेलैंट हंट -2018 में डॉ. सुखमीत , डॉ. विभा और मनप्रीत भाटिया ने जज की भूमिका निभाई ।

अंत में सभी मुकाबलों में अव्वल रहने वाले छात्रों को पुरस्कृत किया गया । इस कार्यक्रम की को-ऑडीनेटर शैली खोसला ने आए हुए मेहमानों व छात्रों का समारोह में उपस्थिति पर धन्यवाद किया । इस मौके पर डॉ. अंजू सूद, डॉ. पारुल खन्ना, प्रो. अजय भाटिया, प्रो. दविंदर, प्रो. विवेक, प्रो. सुरभि, प्रो. भावना के अलावा कालेज के सभी स्टाफ उपस्थित था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here