पी.सी.ए. की अच्छी कार्यगुजारी से पंजाब में नए क्रिकेटर हो रहे है प्रमोट: राठौड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष श्री राकेश राठौड़ के होशियारपुर आगमन पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन ने स्थानीय होटल महाराजा में उनका स्वागत किया। इस संबंधी जानकारी देते हुए एसोसिएसन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन नए खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करने के लिए विशेष कैंपों का आयोजन कर रही है। उन्होंने बताया कि पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आज हर जिले में क्रमवार जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सैंटरों को मैदान मुहैया करवाने के साथ-साथ खिलाडिय़ों के लिए अन्य सहूलियतें भी प्रदान कर रही है।

Advertisements

जिसके परिणाम आज पंजाब की क्रिकेट हिन्दुस्तान में नई बुलंदियों तक पहुंच रही है। इस अवसर पर पी.सी.ए. के उपाध्यक्ष राकेश राठौड़ ने जिला क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा होशियारपुर में क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि पिछले कुछ सालों में होशियारपुर की क्रिकेट का स्तर काफी बढ़ा है तथा उन्होंने एसोसिएशन को विश्वास दिलवाया कि पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से होशियारपुर के साथ-साथ अन्य जिलों की एशोसिएशनों में क्रिकेट को प्रमोट करने में पी.सी.ए. की ओर से कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

इस अवसर एच.डी.सी.ए. के अध्यक्ष डा. दलजीत खेला की अध्यक्षता में श्री राठौड़ को एसोसिएशन की ओर से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर विवेक साहनी, डा. अवनीश ओहरी, जतिंदर सूद, डा. पंकज शिव, गौरव वालिया, डा. राज कुमार सैनी, जिला कोच दलजीत सिंह, मनोज शर्मा, नवजिंदर बेदी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here