युवा जन समस्याओं को उठाएं और उनके हल के लिए करें प्रयास: लक्की ठाकुर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना का विस्तार कने हेतु सेना की बैठक युवा करणी सेना के जिला अध्यक्ष अश्विनी ठाकुर जंगली एवं सिटी प्रधान दिलबाग सिंह बागी की अध्यक्षता में हुई। इस अवसर पर करणी सेना के जिला अध्यक्ष लक्की ठाकुर विशेष तौर से उपस्थित हुए। इस दौरान अश्विनी ठाकुर एवं दिलबाग सिंह बागी ने लक्की ठाकुर की सहमति से प्रशांत ठाकुर को पूर्वी मंडल शहरी का अध्यक्ष नियुक्त किया।

Advertisements

इस मौके पर जंगली एवं बागी ने कहा कि सेना की मजबूती के लिए जल्द से जल्द अन्य पदाधिकारियों की नियुक्ति कर दी जाएगी तथा सेना के विस्तार हेतु बैठकों का सिलसिला जारी रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि बिरादरी के साथ-साथ अन्य वर्गों के युवाओं को भी करणी सेना के साथ जोड़ा जाएगा ताकि सभी एकमंच पर एकत्रित होकर देश एवं समाज सेवा कर सकें।इस मौके पर लक्की ठाकुर ने युवाओं को आह्वान किया कि वे नशा एवं अन्य बुराईयों को दूर करने में अपना योगदान डालें तथा सेना के उद्देश्यों एवं सिद्धांतों की पूर्ति के लिए एकजुट रहें। उन्होंने युवा सदस्यों को कहा कि वे जन समस्याओं को उठाने एवं उन्हें हल करवाने के लिए भी प्रयासरत हों ताकि समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी को भी निभाया ज सके।
इस अवसर पर बिक्की, जस्सी, चिंदी, दीपक काका, काकू, रवि, राकेश, लक्की, ऐरी पंडित, घोनी गुज्जर, बोनी, भानू ठाकुर, लंबड़ बागपुर, दिनेश कुमार, रमन सहित बड़ी संख्या में युवा मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here