कॉरिडोर के लिए सांपला ने प्रधानमंत्री मोदी का किया आभार व्यक्त

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। श्री गुरु नानकदेव जी के 550वें प्रकाश उत्सव पर केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने देश वासियो को बधाई देते हुए कहाकि गुरु नानक देव जी की शिक्षायें आज के युग में केवल भारत के लिए ही नहीं वल्कि पुरे विश्व के लिए प्रेरणा का श्रोत है। गुरु पर्व पर श्री सांपला ने होशियारपुर के गुरद्वारा सिंह सभा और पुरहीरा के गुरद्वारा साहिब जहरा जहूर में माथा टेक कर हाजऱी लगवाई। इस अवसर पर श्री सांपला ने कहाकि गुरु साहिब ने हमे सच का साथ देने और ईमानदारी से काम करने की प्रेरणा दी और लालच, बेमानी व द्वेष का त्याग कर प्यार और आपसी भाईचारे से समाज में रहने का सन्देश दिया है। यदि आज हम सब मिलकर गुरु साहिब के बताये मार्ग पर चलें तो समाज में कोई भी बुराई टिक नहीं सकती।

Advertisements

– श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश दिवस पर सांपला ने दी बधाई

श्री सांपला ने कहाकि सिख धर्म की करतारपुर साहिब से गुरु नानक साहिब जी के जन्म स्थल ननकाना साहिब (पाकिस्तान) तक कॉरिडोर बनाने की मांग को भारत सरकार ने मान लिया है। जिसका कार्य जल्द शुरू हो रहा है। जिस के लिए सिख संगत बधाई की पात्र है। उन्हने कहाकि मैं समझता हूँ कि कॉरिडोर बनना गुरदवारा साहिब में होने वाली अरदास की शक्ति है जिसमे हमेशा विछड़े हुए गुरु धामों के दर्शनों की अरदास की जाती है। कॉरिडोर बनने से भारत का प्रत्येक नागरिक प्रथम गुरु नानक साहिब जी के जन्म सथल ननकाना साहिब (पाकिस्तान) के दर्शन आसानी से कर पायेगा। इस कॉरिडोर के लिए मैं भारत के प्रधानमंत्री श्री नरिंदर मोदी जी का धन्यबाद करता हूँ।

गुरद्वारा सिंह सभा और जहरा जहूर साहिब में प्रबंधक कमेटी की तरफ से विजय सांपला को सिरोपा भेंट किया गया। श्री सांपला ने बाद में संगत में बैठकर गुरु का लंगर ग्रहण किया। भाजपा नेता निपुण शर्मा, निर्मल सिंह सैनी, भारत भूषण वर्मा, सौरभ भोपाल, रोहित सूद हनी, सुरिंदर पल कौर सैनी व पार्षद मंजीत सिंह राय को भी सिरोपा भेंट किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here