किसान सम्मेलन : कृष्ण राज ने कार्यकर्तओं को केंद्र की उपलब्धियां लोगों तक पहुंचाने का किया आह्वान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। होशियारपुर में किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्यातिथि केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णा राज विशेष तौर पर उपस्थित हुए। इस मौके पर वह केंद्रीय राज्यमंत्री विजय सांपला के घर पर पार्टी कार्यकर्ता से रूबरू हुई और भाजपा की तरफ से करवाए जा रहे विकास कार्यों को मुद्दा बना 2019 की तैयारी करने को कहा। उन्होंने बताया कि सरकार के लिए भ्रष्टाचार मुक्त, नागरिक-केंद्रित व विकास हितैषी परिस्थिति की सबसे बड़ी प्राथमिकता है । उन्होंने सभी पार्टी कार्यकर्ता को डोर टू डोर केंद्र सरकार की उपलब्धियों को लोगों तक पुहंचाने को कहा।

Advertisements

इस मौके पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना व राष्ट्रीय कौंसिल सदस्य विजय अग्रवाल ने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णा राज जी का स्वागत किया। इस मौके विजय सांपला ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार के 4 साल में हुए विकास के ऊपर ही 2019 का चुनाव लड़ा जाएगा व भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ 2019 मे केंद्र में सरकार बनाए गई। इस मौके श्री सांपला ने पंजाब में पैट्रोल व डीजल के बढ़े हुए दामों के लिए मौजूदा कांग्रेस सरकार को जिम्मेवार ठहराया । उन्होंने कहा की मौजूदा कैप्टन सरकार तेल पर 35 प्रतिशत टैक्स लगा रही है। जबकि केंद्र सरकार सिर्फ 11 प्रतिशत टैक्स लगाती है। तेल के बढ़े दामों के लिए मौजूदा कांग्रेस सरकार जिम्मेवार है। इनको चाहिए की वो अपना टैक्स माफ़ करे।
इस मौके राष्ट्रीय कौंसिल सदस्य विजय अग्रवाल ने पार्टी वर्कर को अभी से 2019 के चुनाव में जुट जाने को कहा, उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद देश के व्यवहार में बदलाव आया है। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता के बाद पहली बार ऐसा हुआ है, जब भ्रष्टाचारियों को कालेधन का लेन-देन करने से पहले डर लग रहा है। उनमें पकड़े जाने का भय है। जो कालाधन पहले समानांतर अर्थव्यवस्था का आधार था, वो मुख्यधारा की अर्थव्यवस्था में आया है और वहीं उन्होंने कांग्रेस को जम कर कोसा और कहा कि कांग्रेस की गलत नीति से ही देश विकास में पीछे रहे गया । इस मौके पर उनके साथ राजेश नक्कड़ा भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here