रजनी बाला असलामाबाद से शिव सेना महिला विंग की प्रभारी नियुक्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। शिवसेना बालठाकरे की बैठक स्थानिय दफ्तर कमेटी बजार में महिला विंग की शहरी प्रधान राज रानी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें महिला विंग शहरी प्रभारी संतोष कुमारी, शहरी प्रधान जावेद खान, भीम नगर प्रधान संतोष गुप्ता ,जिला सचिव कपिल ठाकुर और प्रदेश उप्प्रमुख रणजीत राणा जी विशेष रूप से शामिल हुए।

Advertisements

इस अवसर पर महिलविंग का प्रसार करते हुए महिला विंग शहरी प्रधान राज रानी ने मोहल्ला असलामाबाद से रजनी बाला को प्रभारी, परमजीत कौर वधण को उपप्रधान और जावेद खान द्वारा ध्रमेंद्र वद्धण को मुहल्ला शहरी सचिव नियुक्त करते हुए पार्टी में शामिल किया गया। इस अवसर पर शहरी प्रधान राज रानी ने कहा कि जल्द ही महिला विंग की नियुक्तियां सभी वार्डो में की जाएंगी और विशेष महिला विंग में लड़किय को आगे लाया जाएगा ताकि वे लडकियों को समाज में आने वाली मुश्किलो का सामना कर सकें ।
इस अवसर पर शहरी प्रभारी संतोष कुमारी ने कहा कि आए दिन बच्चियों से हो रहे बलात्कार होने से समाज में भय पैदा किया जा रहा है जो असहनीय है सिर्फ सख्त कानून बनाने से यह अपराध कम नहीं होंगे। बल्कि सरकार को विशेष प्रयास करने होंगे और समाज में बच्चियों की सुरक्षा के लिए जागरूकता के अभियान चलाना चाहिए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here