वैद्य सुमन सूद को फिर सौंपी प्रधान की जिम्मेवारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। होशियारपुर के सेठ भजन लाल के मंदिर में धन्वंतरि वैद्य मंडल पंजाब की बैठक हुई थी। बैठक दौरान मंडल के प्रधानगी पद के लिए विचार विमर्श किया गया और सर्वसम्मति से एक बार फिर से वैद्य सुमन कुमार सूद को प्रधान नियुक्त किया गया। इससे पहले सुमन सूद ने कहा कि वह चाहते है कि कोई आेर मंडल की प्रधानगी का कार्यभार संभाले । पर सदस्यों ने उन पर जो व्श्विास जताया है उसके लिए वह तह दिल से आभारी हैंऔर भविष्य में भी मंडल के लिए काम करेंगे और आयुर्वेद की प्रणाली को हर आम व खास लोगों तक पंहुचाएंगे।

Advertisements

उन्होंने आश्वासन दिया कि वह आरएमपी की समस्याओं के हल के लिए सरकार के समक्ष मुद्दा रखेंगे। उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार को वैद्यो/ हकीमों की समस्याओं को पहल के आधार पर हल करना चाहिए। उन्होने कहा कि जल्द ही एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री से मुलाकात करके उनसे इस संबंध में अपील करेगा।

इस दौरान सीनियर वैद्य प्रषोत्तम दास विशेष तौर पर मौजूद रहे। बैठक में हरदेवल सिंह, टेकचंद, रामजी, रविंदर सिंह, परमजीत, वरिंदर मजीठ, सुखविंदर सिंह,राकेश भार्गव, सुखदेव सिंह, धरमिंदर कुमार, बलजीत सिंह, सरबजीत माणकू, इंद्रजीत कौर, मनप्रीत कौर, नम्रता खन्ना, चमन लाल, अजमेर सिंह व अन्य शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here