भाजपा महिला मोर्चा ने रानी लक्ष्मी बाई की पुण्यतिथि पर किया समारोह का आयोजन

होशियारपुर(द स्टैल न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। होशियारपुर में भाजपा महिला मोर्चा की तरफ से झांसी की रानी लक्ष्मी बाई जी की पुण्यतिथि पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर भाजपा महिला मोर्चा के अध्यक्ष व पार्षद मीनू सेठी ने कहा कि रानी लक्ष्मी बाई अपने त्याग, समर्पण, बलिदान के लिए जानी जाती है। जब भी भारतीय वीरांगनाओं का नाम आता है तो सबसे पहले रानी लक्ष्मी बाई का नाम आता है। उन्होंने आज की सभी महिलाओं को अपने अधिकारों के लिए या जो समाज में महिलाओं के साथ अत्याचार होते है इन सबका विरोध करना चाहिए और रानी लक्ष्मी बाई की तरह अपने आप में साहस लाना होगा। इन सभी से लडना होगा।

Advertisements

इस अवसर पर दो महिलाओं को सम्मानित भी किया गया। कुलविंदर कौर जिनका समाज में धार्मिक व सामाजिक तौर पर बहुत योगदन है। उन्होंने बताया कि प्रोमिला सूद ने अपना पूरा शरीर दान करने की घोषणा की है जोकि प्रेरणा स्रोत है। इस मौके पर भारी संख्या में महिलाओं ने हाजिरी लगवाई।

इस अवसर पर रजनी सैनी, त्रिशला शर्मा, मंजू सैनी, कुलविंदर कौर, चंचला ठाकुर, किरन सैनी, वरिंदर कौर, पलविंदर सैनी, विजय लक्ष्मी, इंदु, कमलेश, सविता, जसवीर, सुरिंदर कौर, आशा, निर्मला, स्नेह, शांति, रामावती, सुनीता देवी, पुष्पा, नीरू, सुनीता, पूनम, ऊषा, लीला सैनी, चंद्र मोहनी, विनोद, रजवंत, बलविंदर कौर, त्रिशला शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here