आयुष्मान योजना के लाभ से लोगों को वंचित कर रही पंजाब सरकार: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। केंद्र की मोदी सरकार ने देश के जरूरतमंद, गरीब तथा मध्यमवर्गीय लोगों को सेहत सुविधाएं प्रदान करने हेतु आयुश्मान भारत सेहत बीमा योजना शुरू की है जो कि पूरे देश में लागू है पर केवल पंजाब की कैप्टन सरकार ही ऐसी सरकार है जो इस योजना के लाभ से प्रदेश के लोगों को वंचित कर रही है। इस संबंधी आज जिला भाजपा के एक शिष्ट मंडल ने जिला अध्यक्ष डा. रमन घई की अध्यक्षता में केन्द्र की आयुश्मान भारत सेहत बीमा योजना को प्रदेश में लागु करवाने हेतु जिलाधीश को मांगपत्र सौंपा है।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए भाजपा के जिला सह मीडिया प्रभारी ज्योति कुमार जौली ने बताया कि डा. रमन घई ने कहा कि इस योजना के तहत गरीब तथा मध्यमवर्गीय लोगों जो कि गंभीर बिमारियों से पीडि़त हैं, का 5 लाख रुपए तक का इलाज इस बीमा योजना के तहत मुफ्त होने का प्रावधान है। केन्द्र सरकार की आयुश्मान बीमा योजना का लाभ पंजाब को छोडक़र पूरे देश के जरूरतमंद लोग ले रहे हैं क्योंकि कांग्रेस ने हमेशा प्रदेश के लोगों की जिंदगियों को दाव पर लगाकर राजनीति की है।

डा. रमन घई ने कहा कि केन्द्र की आयुश्मान भारत सेहत बीमा योजना प्रदेश में लागू करवाकर इसका लाभ प्रदेशवासियों तक पहुंचाने के लिए भाजपा निरंतर संघर्षरत रहेगी। इस मौके पर महामंत्री एडवोकेट डी.एस. बागी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सर्बजीत कौर, कुलभूषण सेठी, सचिव डा. राज कुमार सैनी, मंडल अध्यक्ष अश्विनी ओहरी, महिन्द्रपाल धीमान, नरेश कुमार आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here