फलाही की तर्ज पर नगर निगम भी जल्द शुरु करे निगम गौशाला: अश्विनी गैंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सामाजिक संस्था नई सोच की तरफ से कैटल पाउंड फलाही (सरकारी गौशाला) में पशुओं के लिए चारा आदि लाने हेतु ट्राली भेंट की गई। नई सोच के संस्थापक अश्विनी गैंद ने बताया कि कैटल पाउंड को फलाही में सेवा हेतु सोनालीका द्वारा ट्रैक्टर पहले ही भेंट कर दिया गया था। परन्तु ट्राली न होने के चलते पशुओं के लिए चारा लाने और डालने के लिए ट्राली मांगनी पड़ती थी और ट्राली न मिलने से चारा डालने में कैटल पाउंड के कर्मियों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इस परेशानी का हल करते हुए नई सोच की तरफ से ट्राली भेंट की गई है ताकि पशुओं के लिए चारे की व्यवस्था आसानी से हो सके।

Advertisements

कैटल पाउंड फलाही को चारा लाने और पशुओं को डालने हेतु नई सोच ने भेंट की ट्राली

उन्होंने बताया कि नई सोच द्वारा कैटल पाउंड को सुचारु ढंग से चलाने के लिए समय-समय पर हर संभव सहयोग प्रदान किया जा रहा है और भविष्य में भी दिया जाता रहेगा। उन्होंने अन्य संस्थाओं को अपील की कि वे कैटल पाउंड फलाही में बेसहारा पशुओं की देखरेख एवं रख-रखाव में सहयोग करें ताकि इस मुहिम के तहत और पशुओं को सडक़ों से पकडक़र गौशाला में रखा जा सके। श्री गैंद ने कहा कि फलाही की तर्ज पर नगर निगम होशियारपुर भी निगम गौशाला को जल्द से जल्द शुरु करे, ताकि शहर में सडक़ों पर घूम रहे पशुओं को वहां रखा जा सके तथा शहर निवासियों को लावारिस पशुओं से निजात मिल सके।
इस मौके पर राष्ट्रीय हिन्दू शिव सेना के प्रदेश अध्यक्ष कमल शर्मा कोठारी, अशोक शर्मा, नीरज गैंद, राजेश शर्मा, राजिंदर सिंह पप्पू, अशोक सैनी, अनूप शर्मा पादू, राकेश मल्होत्रा, राकेश कुमार, राज कुमार, रोशन लाल, राजीव कुमार, गुरविंदर सिंह, रमन कुमार, हरविंदरपाल, यशपाल सैनी, सर्बजीत, सुमन शर्मा, पियूष सूद, वरिंदर कुमार इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here