कार्रवाई: पुलिस ने कैमिस्ट के घर से नशे की बड़ी खेप बरामद की

leader-arrested-poppy-husk-jalandhar-police-punjab

राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। कालाकोट पुलिस ने एक पुख्ता सूचना के आधार पर कैमिस्ट की दुकान चला रहे एक दुकानदार के घर से नशे की बड़ी खेप बरामद कर मामला दर्ज किया।

Advertisements

पुलिस को सूचना मिली कि सोलकी में डोगरा मेडिकल हॉल के नाम से केमिस्ट की दुकान चला रहा नरेंद्र कुमार पुत्र रामधन निवासी पंजा ने घर में नशीली दवाइयां जिनमें कैप्सूल कोरेक्स आदि शामिल है वह इन नशीली दवाइयों को नशे के आदी युवाओं को देकर इस कारोबार को बढ़ावा दे रहा है।

जिस पर थाना प्रभारी कालाकोट मुसताज अहमद ने नायब तहसीलदार कालाकोट मोहम्मद शब्बीर व पुलिस टीम को साथ लेकर पंजा में नरेंद्र कुमार पुत्र रामधन के घर छापेमारी की इस दौरान पुलिस ने नरेंद्र कुमार के घर से 8 बोतल कोरेक्स व 8 हजार 150 कैप्सूल नशे के बरामद कर उसके प्रति कार्रवाई करते हुए उसे हिरासत में लिया है थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने एफआईआर नंबर 46 व एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि पुलिस एस.एस.पी. राजौरी जुगल मन्हास व ए.एस.पी. नौशहरा मास्टर पोपसी के दिशा निर्देश पर जिला में जगह-जगह नशा तस्करों पर कार्रवाई कर नशे ब ड्रग्स पर अंकुश लगाने का प्रयास कर रही है और पुलिस इस संबंध में जागरूकता शिविर लगाकर लोगों तथा युवाओं को भी जागरूक कर नशे से दूर रहने को प्रेरित कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here