बालीबाल प्रीमियर लीग में आसन क्लब की जीत, सेना खिलाडिय़ों को किया पुरस्कृत

राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। सेना की 25 इनफैंट्री डिवीजन के अंतर्गत सेना बटालियन द्वारा जिला राजौरी के युवाओं में खेल भावनाओं को उजागर करने के मद्देनजर बालीबाल प्रीमियर लीग खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। सप्ताह भर चले खेल प्रतियोगिता में जिला राजौरी के कस्बा, नगर समेत गांवों की 12 टीमों ने भाग लिया। खेल प्रतियोगिता का आगाज मिनी स्पोट्र्स स्टेडियम राजौरी में 25 जून को सेना अधिकारी कर्नल सुनील कुमार द्वारा किया गया था। व इस मौके पर युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिला। और खेल में शानदार प्रदर्शन करने बाली टीम विजेता व उप विजेता टीम को सेना, शिक्षा एवं खेल विभाग के जिला अधिकारी द्वारा पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

Advertisements

खेल प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले कार्यक्रम में सेना अधिकारी कर्नल सुनील कुमार, भाजपा नेता कुलपति राज गुप्ता, शिक्षा एवं खेल विभाग के जिला अधिकारी के साथ स्थानीय लोग मौजूद थे।

बालीबाल प्रीमियर लीग खेल प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला आसन बालीबाल क्लब व चौधरी बालीबाल के बीच देखने को मिला जिसमें आसन बालीबाल क्लब ने जीत हासिल की राजौरी बालीबाल प्रीमियर लीग को अपने नाम किया। व विजेता टीम को 8 हजार व उपविजेता टीम को 5 हजार चेक देकर पुरस्कृत किया। और अन्य पुरस्कार भी दिए गए।
सेना द्वारा आयोजित खेल प्रतियोगिता में युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिला।

इस मौके पर सेना अधिकारी ने कहा कि खेलों में भाग लेने से शरीर तंदुरुस्त रहता है। सेना का मकसद है युवाओं को खेलकूद के लिए प्रेरित करना। युवाओं को शारीरिक कसरत के लिए सेना द्वारा नगर में जिम भी दे रखी है। क्षेत्र की भलाई के लिए सेना लोगों व युवाओं के साथ है आने बाले समय मे भी खेलकूद प्रतियोगिताओ का आयोजन इसी तरह करवाया जाएगा। व युवाओं को नशे से दूर रखना चाहिए। वहीं शिक्षा एवं खेल के अधिकारी भी कार्यक्रम को संबोधित किया। और खेलकूद में भाग लेने व नशीली चीजों से दूर रहने का संदेश दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here