राजौरी(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। जिला राजौरी व पुंछ में अलग-अलग तीन सडक़ हादसे में क्राइम ब्रांच कर्मी की मौत व 6 अन्य लोग घायल हो गए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जम्मू-पुंछ सडक़ हादसे में मरने वाला क्राइम ब्रांच जवान जम्मू से घर आ रहा था कि राजौरी नगर के साथ लगते गांव में पहुंचते ही एक लोड केरियर वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।

Advertisements

क्राइम ब्रांच कर्मी ड्यूटी के लिए जम्मू में तैनात था और छुट्टी लेकर जम्मू-पुंछ मार्ग से वाहन न. जेके02बीडी-0708 से घर आ रहा था कि जैसे ही वह राजौरी नगर के साथ लगते दलोगड़ा गांव पास पीर बाबा पहुंचा तो राजौरी की तरफ से आ रहे लोड केरियर (टिप्पर) संख्या नंबर जेके-11सी-2429 से भिड़त हो गई जिसके चलते क्राइम ब्रांच कर्मी आरिफ इकबाल पुत्र मुनिवर इकबाल निवासी चौधरीनाड़, अडताल राजौरी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी जब स्थानीय लोगों व सडक़ मार्ग पर आवाजाही करने वाले लोगों को लगी तो उन्होंने घटना के संबंध में पुलिस को सूचित करने के साथ ही बचाव कार्य करते हुए उसे जीएमसी राजौरी पहुंचाया, लेकिन आरिफ ने तबतक दम तोड़ दिया था। वहीं पुलिस ने टिप्पर को जब्त करने के साथ ही चालक को गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और साथ ही मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिवार को सौंप दिया है।

वहीं दूसरा सडक़ हादसा पुंछ के उपजिला मेंढर के घनी क्षेत्र में पेश आया जिसमें वाहन चालक समेत चार लोग घायल हो गए। तीसरा सडक़ हादसा कृष्णा घाटी सडक़ मार्ग में सामने आया। टाटा मोबाइल वाहन के चालक का संतुलन बिगड़ गया और जिससे टाटा मोबाइल वाहन सडक़ हादसे का शिकार हो गई और इसमें सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के सरकारी जिला अस्पताल पुंछ में भर्ती करवाया गया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।

digital marketing experts hoshiarpur itbrains

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here