पंजाब में गऊशालाओं पर बिल लगाना प्रदेश सरकार का अति निंदनीय कदम: खन्ना

होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने पंजाब में कैप्टन अमरिन्द्र सिंह सरकार द्वारा गऊशालाओं पर बिल लगाने की कड़े शब्दों में निंदा की। इस संबंधी जानकारी देते हुए भाजपा के जिला सह मीडिया प्रभारी ज्योति कुमार जौली ने बताया कि खन्ना ने कहा कि सरकार ने प्रदेश की जनता से पंजाब की गऊशालाओं के रख रखाव के लिए टैक्स के रूप में करोड़ों रुपए इकट्ठे किए हुए हैं लेकिन दुख की बात है कि मौजूदा कांग्रेसी प्रदेश सरकार ने अकाली भाजपा सरकार द्वारा गऊशालाओं के माफ किए बिल पुन: लगाकर जो यह जन तथा धर्म विरोधी कार्य किया है वह अति निंदनीय है।

Advertisements

-सरकार से मांग कर जल्द से जल्द बिल माफ करने हेतु की मांग

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने अगर गऊशालाओं के नाम पर इकट्ठा किया हुआ धन गऊशालाओं के रख रखाव के लिए प्रयोग नहीं किया तथा अगर जल्द ही गऊशालाओं के बिल माफ न किए तो वे स्वामी कृष्णानंद जी महाराज के नेतृत्व में पंजाब से एक शिष्ट मंडल के साथ गृह मंत्री से मुलाकात कर उन्हें सारी स्थिति से अवगत करवाएगे तथा इस संबंधी उचित कारवाई हो सके इसके लिए केन्द्र सरकार से मांग करेंगे।

उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मांग की कि पंजाब के लोगो की गऊवंश के प्रति भावनाओं कोध्यान में रखते हुए पंजाब सरकार तुरंत गऊशालाओं के बिल माफ करने की घोषणा करे। इस अवसर पर राष्ट्रीय बाल कोष के सदस्य जवाहर खुराना, जिला अध्यक्ष डा. रमन घई, मंडल अध्यक्ष मनोज शर्मा, अमरजीत सिंह अमरी, भाजपा नेता आनंद अग्रवाल तथा मयंक अग्रवाल आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here