पार्किंग के नाम पर ठेकेदार की लूट: आप ने एडीसी व मार्किट कमेटी सचिव को सौंपा ज्ञापन

होशियारपुर(द स्टैल न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। होशियारपुर की नई सब्जी मंडी में पार्किंग के नाम पर आम लोगों से गलत तरीके से पार्किंग फीस वसुलने के विरोध में आज होशियारपुर से आम आदमी पार्टी के हल्का इंचार्ज व सीनियर लीडर परमजीत सिंह सचेदवा के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी का शिष्ट मंडल मार्किट कमेटी होशियारपुर और एडीसी अनुपम कलेर से मिला। इस दौरान शिष्ट मंडल ने नई सब्जी मंडी में ठेकेदार द्वारा गलत तरीके से वसुली जा रही पार्किंग फीस के विरोध में दोनों अधिकारियों को मांग पत्र भी सौंपे।

Advertisements

मांग पत्र में अधिकारियों को परमजीत सिंह सचदेवा ने बताया कि नई सब्जी मंडी में ठेकेदार द्वारा आम लोगों से गलत तरीके से पार्किंग फीस वसुली जा रही हैं। उन्होंने बताया कि एग्रीमेंट के मुताबिक शर्त नंबर 11 के अनुसार सब्जी मंडी में बनी पानी के टंकी के पास जो वाहन खड़े होंगे ठेकेदार उनसे ही पार्किंग फीस वसुलेगा। लेकिन नई सब्जी मंडी को लगने वाले तीनों गेटों पर ठेकेदार ने अपनी करिंदों को बिठाया है जो वहां से गुजरने वाले हर दो पहिया और चौ पहिया वाहन चालकों से पार्किंग फीस वसुलते है जो आम लोगों के साथ सरासर धक्का हैं। उन्होंने बताया कि ठेकेदार ऐसे किसी भी वाहन चालक की पर्ची नहीं काट सकता जो वहां अपने वाहन को पार्क ही नहीं करते हैं। उन्होंने अधिकारियों से अपील की कि वो इस मामले को देखें और आम लोगों को इस लूट से बचाये।

सचदेवा ने बताया कि इससे पहले उन्होंने नई सब्जी मंडी में कंटीन के नाम पर वसूले जाने वाले गुंडा टैक्स संबंधी हाईकोर्ट में रिट पटीशन दायर की थी जिसके बाद माननीय हाईकोर्ट की जजमैंट के बाद होशियारपुर की सब्जी मंडी कंटीन के नाम पर की जाने वाली बसूली बंद हो गई और आम लोगों को इससे बहुत राहत मिली थी। सचदेवा ने बताया कि पार्किंग के ठेके को लेकर भी उन्होंने कोर्ट में रिट पटिशन दायर की है। अभी उसका फैसला कोर्ट में विचाराधीन है। इस दौरान उनके साथ सिटी प्रधान मदन लाल सूद, रूरल प्रधान गुरविंदर सिंह पाबला, सिटी वाईस प्रधान कुलभूषण जी, ब्लाक प्रधान मनीश ठाकुर, ब्लाक प्रधान कर्मजीत सिंह बब्बू, मोहिंदर लाल, हरिकृष्ण काजला, शिवम सूद, गुरप्रीत साहनी, अमित नागी, बलविंदर कुमार, शेरे पंजाब ट्रांसपोर्ट से जसविंदर हैप्पी और टैपो यूनियन से रोहित भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here