गुज्जर भाईचारे को बिना वजह तंग परेशान करने पर की जाएगी सख्त कार्रवाई: जिलाधीश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिलाधीश अपनीत रियात ने कहा कि किसी भी फिरके से भेदभाव करना पंजाब व पंजाबियों की विरासत नहीं है, इस लिए किसी भी भाईचारे या समाज के साथ किसी भी तरह का भेदभाव न किया जाए। उन्होंने कहा कि भारी गिनती में शिकायतें प्राप्त हो रही हैं कि कई व्यक्तियों की ओर से गुज्जर भाईचारे से भेदभाव किया जा रहा है।

Advertisements

-कहा, किसी भी व्यक्ति से भेदभाव करना पंजाब की विरासत नहीं

उन्होंने सख्त हिदायत करते हुए कहा कि बिना किसी वजह किसी भाईचारे को तंग परेशान करने पर जिला प्रशासन की ओर से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि मौजूदा हालात में आपसी भाईचारक साझ बहुत जरुरी है, क्योंकि एकजुटता से ही कोरोना के खिलाफ जंग जीती जा सकती है।

– दूध व दूध पदार्थ की सप्लाई निर्विघ्न चालू रहेगी

अपनीत रियात ने बताया कि कफ्र्यू के दौरान दूध की खरीद व दूध पदार्थों की सप्लाई निर्विघ्न चालू रहेगी। उन्होंने कहा कि दूध उत्पादकों की सप्लाई चालू रखने के लिए कफ्र्यू से छूट दी गई है, ताकि दूध उत्पादकों को दूध के मंडीकरण में कोई मुश्किल न आए। उन्होंने कहा कि उनके ध्यान में आया है कि कुछ सभाओं की ओर से एक विशेष फिरके से संबंधित रैगुलर दूध उत्पादकों का दूध लेने से मना किया जा रहा है, जो कि निंदनीय है। उन्होंने कहा कि मिल्क यूनियन से जुड़े हुए रेगुलर दूध उत्पादकों का दूध बिना किसी भेदभाव के लेना यकीनी बनाया जाए। उन्होंने कहा कि उक्त मामला सामने आने पर संबंधित सभा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here