30 जुलाई को मैडिकल की दुकानें रहेंगी बन्द

होशियारपुर/टांडा उड़मुड (द स्टैलरन्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। दवाई विक्रेता अपनी मांगों को लेकर पंजाब केमिस्ट एसोसिएशन के आह्वाहन पर 30 जुलाई को दुकाने बंद रखेंगे। इस बारे में बताते हुए टांडा केमिस्ट एसोसिएशन के प्रधान परमजीत सिंह ने बताया कि नशे रोकने की आड़ में पुलिस बिना ड्रग विभाग को बताए दवाई विक्रेतायों पर रेड कर उन्हें परेशान कर रही है।

Advertisements

उन्होंने कहा दवाई विक्रेताओं को सिरिंज बिक्री का रिकॉर्ड रखने के लिए और बिना डॉक्टर की पर्ची के सिरिंज बेचने से मना किया जा रहा है जिससे लगातार टीके लगाने वाले मरीज़ परेशान हो रहे हैं। उन्होंने कहा दवाई विक्रेता नशे को रोकने के लिए संजीदा हैं लेकिन प्रशासन उन्हें परेशान कर रहा है। इसके साथ ही ऑनलाइन दवाओं की बिक्री और दवाईयों की कीमत कंट्रोल नीति भी दवाई विक्रेताओं को नुक्सान पहुंचा रही है जसके विरोध में पूरे पंजाब में 26 जुलाई को जिला स्तर पर शाम साढ़े सात बजे कैंडल मार्च निकाला जाएगा,

27 जुलाई को पूरे पंजाब में दवाई की दुकानें 11 बजे से पहले नहीं खोली जाएंगी, 28 जुलाई को 10 से 12 बजे तक जिला स्तर पर रैली निकाली जाएगी और 30 जुलाई को पूरे पंजाब में दुकानें बंद रखी जाएंगी। इस अवसर पर राजा दयाल , नवीन जैन ,परमजीत सिंह , गुरमुख सिंह , राजा अलविंदर सिंह , जसपाल सिंह , कुलविंदर नरवाल , परमिंदर सिंह , कृपाल सिंह ,आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here