शहर की भलाई के लिए मेयर इस्तीफा दे: रणजीत

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। आज सुबह साढे 10 बजे के करीब पुराने कमेटी दफतर के साथ लगती दीवार के पास धमाका हुआ, जिससे सनसनी फैल गई धमाका इतना जबरदस्त था कि मोहल्ले की खिड़कियां तक हिल गई और आवाज सुनकर शिवसेना नेता रणजीत राणा, विजय ठाकुर, संतोष गुप्ता व मोहल्ले निवासी इक्_े हो गए देखने पर मालूम हुआ कि सीवरेज के गटर में गैस भरने से धमाका हुआ और सीवरेज का चैंबर ढकन ईटों समेत उड़ गए गनीमत यह रही कि उस वक्त आसपास कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था वरना कोई अप्रिय घटना हो सकता था ।

Advertisements

इस अवसर पर शिवसेना के कार्यकारी जिला अध्यक्ष विजय ठाकुर ने कहा कि नगरनिगम की लापरवाही के कारण ही सीवरेज गटरों के ढकनों के पास गैस निकालने के लिए पाईप नहीं डाली गई ना ही ढक्कनों पर गैस निकलने के लिए कोई सुराख रखा गया है जिससे गैस का दबाव पडऩे गैस लोगों के घरों में निकलती है या ऐसे धमाके होते हैं निगम और मेयर की लापरवाही से शहर में हैजा, डायरिया फैलने से हजारों लोग अस्पतालों में भर्ती हैं।

जब से भाजपा मेयर कुर्सी पर विराजमान हैं तक से शहर में गंदगी का आलम होने से हर साल कभी डेंगू, मलेरिया, टाईफाईड जैसी महामारियां का दंश शहर की जनता झेल रही हैं जिससे कई कीमती जाने तक जा चुकी हैं । इतना गंभीर मामला होने पर बताने पर भी नगर निगम ने घटना स्थल की कोई सुध ना ली और पांच घंटे बाद खानापुर्ती करने हेतू पानी का टैंकर ही भेजा हालात का जायजा लेने के लिए निगम का कोई अधिकारी मोके पर नहीं आया । इस अवसर पर शिवसेना के पंजाब उप्प्रमुख रणजीत राणा की मेयर साहेब से अपील है कि शहर के हालात आपसे नहीं संभल रहे आप मेयर पद से इस्तीफा दें और किसी काबिल आदमीं को निगम की बागडोर सौंप दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here