मिलजुल कर जीतेंगे हमीरपुर लोकसभा सीट: सुक्खु

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। हमीरपुर में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खु ने कहा कि लंबे समय के बाद कांग्रेस हमीरपुर से तीन सीटें जीती है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र को हम 25 साल से जीत न पाए, हम विधायक तो बन जाते हैं लेकिन लोकसभा चुनाव होते ही हमारी सीटें कमज़ोर क्यों हो जाती हैं।

Advertisements

इस बार 25 साल के काले अध्याय को समाप्त किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ऊना रेल अभी तलवाडा भी नहीं पहुँची लेकिन सांसद अनुराग ठाकुर ने नई बात कह दी। सांसद ने उना-हमीरपुर रेलवे लाईन को हमीरपुर पहुँचाने व इसके लिए 2800 करोड़ रुपए मंजूर करवा लिए हैं। जिस दौरान उन्होंने कहा कि झूठ की भी कोई सीमा होती है। हमीरपुर मैडिकल कालेज को कांग्रेस ने मंज़ूर करवाया।

शिलान्यास भी जोलसप्पड में ना कर हमीरपुर में किया गया। उन्होंने कहा कि राष्ट्र के लिए कुर्बान होने वाले राजीव गांधी के नाम को लेकर भाजपा की ओछि सोच ठीक नहीं है। हाईड्रो इंजिनयरिंग कॉलेज से राजीव गांधी का नाम हटाना शर्मनाक है,तथा कांग्रेस इसके विरोध में आंदोलन करेगी। मनरेगा ने रोजग़ार दिया, लेकिन बीजेपी झूठे वादे कर सत्ता में आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here