सिद्धू देश को कर रहे गुमराह: तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पाकिस्तानी दौरे से वापिस आकर नवजोत सिंह सिद्धू अपनी आदतवश देशवासियों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे है, उपरोक्त जानकारी पंजाब यूथ डिवेलप्मेंट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड ने कार्यालय में लोगों को संबोधित करते हुए कहे।

Advertisements

-कहा, प्रदेश नहीं केन्द्र तय करता है अंर्तराष्ट्रीय पॉलिसी

उन्होंने कहा कि अंर्तराष्ट्रीय संबंधों के संबंध में जो भी पॉलिसी बननी होती है उसे केन्द्र बनाता है न की प्रदेश। तलवाड़ ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू जिसे राजनीतिक क्षेत्र में एक हास्यकार के तौर पर जाना जाता है, उसे इस बात की समझ नहीं है कि भारतीय संविधान में ऐसा कहीं भी नही है कि एक प्रदेश किसी दूसरे देश के साथ कोई राजनीतिक संधी सीधे तौर पर कर सके।

तलवाड ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में नवजोत सिंह सिद्धू  ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को गले मिलने पर ईतराज नही जताया पर सिद्धू ने आंतकवाद के सर्जना और भारतीय सैनिकों के हत्यारों को जिस तरह से गले लगाया वो हर हिन्दुस्तानी को बुरा लगा है। इस मौके पर संजीव तलवाड ने लोगों की मुश्किलों को सुनते हुए हर उचित समाधान निकालने का आश्वासन दिया। इस मौके पर जौगेन्द्र सिंह, भुपिंदर सिंह, लखवीर सिंह, राज कुमार, बलवीर सिंह, जीवन धनोता आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here