आंतकवाद में मारे गए हिंदुओं के इंसाफ के लिए श्री भगवान परशुराम सेना नये पी.एम. को सौंपेगी ज्ञापन: आशुतोष

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री भगवान परशुराम सेना की बैठक जिलाध्यक्ष आशुतोष शर्मा की अध्यक्षता में हुई। बैठक को संबोधित करते हुए आशुतोष शर्मा ने कहा 23 मई को देश के नये प्रधान मंत्री मिलेंगे। आशुतोष शर्मा ने कहा कि देश को नया प्रधान मंत्री मिलने के बाद श्री भगवान परशुराम सेना व हिंदू संघ का एक शिष्ट मंडल पंजाब के हिंदू प्रतिनिधियों को साथ लेकर नये प्रधानमंत्री को मिलेगा और 1980 से 1992 के बीच खालिस्तानी आतंकवाद के काले दौर में मारे गए 35 हजार हिंदुओं को इंसाफ दिलाने की वर्षो से चली आ रही मांग को मांग पत्र सहित दस्तक देंगे।

Advertisements

उन्होंने कहा चुनावों में भी श्री भगवान परशुराम सेना द्वारा बार-बार 35 हजार हिंदुओं को इंसाफ दिलाने की आवाज को बुलंद किया था और इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए वो पी.एम. से मिलेंगे।

उन्होंने कहा आतंकवाद के काले दौरान में पंजाब के बेगुनाह मारे गये 35 हजार हिंदुओं के परिवारों को इंसाफ दिलवाने के लिए आवाज बुलंद की जाती रही है परंतु दुर्भाग्यपूर्ण है आज तक राजनीतिक पार्टियों की तरह से आतंकवाद पीडि़त हिंदुओं को इंसाफ नहीं दिलाया गया। इन चुनावों में श्री भगवान परशुराम सेना की तरफ से 35 हजार हिंदुओं को इंसाफ दिलाने की आवाज को बार-बार बुलंद किया लेकिन किसी भी राजनीतिक दल ने इंसाफ दिलाने की बात तो दूर, बात करने से भी गुरेज किया। उन्होंने कहा इन चुनावों में पंजाब के हिंदू समाज अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहा है क्योंकि 35 हजार हिंदुओं को इंसाफ दिलाने की मांग को किसी ने नहीं उठाया।

उन्होंने कहा नये पी.एम. को आतंकवाद पीडि़त हिंदुओं को भी 1984 के दंगा पीडि़तों की तर्ज पर मुआवजा दिलाने के साथ साथ उन्हें इंसाफ दिलाया जाए। उन्होंने कहा नये पी.एम. को 1980 से 1992 तक हिंदुओं के साथ हुई त्रासदी से अवगत करवाया जाएगा। आशुतोष शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार जिलें में पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन की तरफ से शांतिपूर्वक मतदान करवाये, उसके लिये उन्होंने पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन को बधाई दी।

इस अवसर पर उनके साथ मुख्य सलाहकार के.सी. शर्मा, योगेश चौबे, अजय शर्मा, अश्वनी शर्मा, रोहित रावल, पवन शर्मा सलाहकार, मनदीप शर्मा, हरीश डोगरा, पंकज बेदी, अनमोल हांडा, रितनेश कुमार, रोहित सूरी, आकाशदीप, सुमित, सचिन, हनी तनेजा और मनोज शर्मा तथा अक्षय पराशर भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here