जंगली जड़ी बूटी के खात्मे के लिए नए अभियान का शुभारंभ: तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। वार्ड न. 4 का बहुत सा क्षेत्र बाहरी ईलाकों में पड़ता है। खुला क्षेत्र होने के कारण जंगली जड़ी-बूटी बड़ी तेजी से बढ़ती है जिससे कई बीमारियां, मच्छर इत्यादि व कीड़े मकोड़े पैदा होते है। इस मुश्किल को देखते हुए सूरज नगर डेवेलप्मेंट कमेटी ने पार्षद नीति तलवाड के सहयोग से जंगली जड़ी बूटी को खत्म करने का अभियान शुरु किया है।

Advertisements

उपरोक्त जानकारी सूरज नगर डेवेलप्मेंट कमेटी के प्रधान चौधरी राम प्रकाश ने जंगली जड़ी बूटी को खत्म करने के अभियान को शुरु करते हुए कहे। इस मौके पर राम प्रकाश ने कहा कि वार्ड न. 4 की पार्षद नीति तलवाड ने वार्ड की हर समस्या का ध्यान रखते हुए लोगों को स्वच्छ लाभ मिले, इसके लिए अपने वार्ड के अलावा शहर के अन्य वार्डो में भी फॉगिंग करवाई है, इस के लिए पार्षद ने अपने वेतन से फॉंिगग मशीन लेकर डेवेलप्मेंट कमेटी को भेंट की है। इस मौके पर नीति तलवाड़ ने कहा कि लोगों के सहयोग के बिना कोई कार्य पूरा नहीं हो सकता।

उन्होने कहा कि वार्ड न. 4 में पड़ती डेवेलप्मेंट सोसायटियां अपना कार्य पूरी लग्न से कर रही है जिससे वार्ड की नुहार को बदलने में पूरा सहयोग मिला है। पार्षद नीति तलवाड ने कहा कि जंगली जड़ी बूटी के खात्मे के लिए सोनालिका टै्रकटर की टीम सूरज नगर डेवेलप्मेंट कमेटी के सदस्यों के योगदान के अलावा लगभग 23 हजार का ओर खर्च इस मुहिम पर आएगा, जिसका इंतजाम पार्षद नीति तलवाड के वेतन से कर दिया गया है। इस अवसर पर योद्घा मल, मंगत राम, गुरमीत सैनी, सरु बाला, दीप्ति सैनी, राज कुमार कल्याण भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here