पैट्रोल-डीजल के दाम बढऩे के कारण जनता महंगाई से त्रस्त: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के बंद के आह्वान पर होशियारपुर में भी बंद पूरी तरह से सफल रहा। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई में बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने घंटाघर चौक पर इक_े होकर केन्द्र की मोदी सरकार के प्रति रोष व्यक्त किया और इसके बाद अलग-अलग बाजारों में घूमकर शांतिपूर्वक बंद करवाया। हालांकि अधिकतर दुकानदारों एवं कारोबियों ने स्वैइच्छा से ही बंद किया हुआ था, मगर जो दुकानें खुली थी उन्हें भी कांग्रेसियों द्वारा हाथ जोडक़र प्रेमपूर्वक बंद में सहयोग की अपील की गई। इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं विधायक पवन कुमार आदिया एवं पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री संतोष चौधरी भी श्री अरोड़ा के साथ बंद के आह्वान में शामिल हुई।

Advertisements

होशियारपुर में कैबिनेट मंत्री अरोड़ा की अगुवाई में कांग्रेसियों ने बड़ी संख्या में एकत्रित होकर शांतिपूर्वक करवाया बंद

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पैट्रोल एवं डीजल के दाम बढऩे से महंगाई ने जनता की कमर तोड़ डाली है तथा हर तरफ त्राहि-त्राहि मची हुई है। उन्होंने कहा कि बंद का आह्वान कांग्रेस की तरफ से किया गया है और कांग्रेस जनता की आवाज को बुलंद करने के लिए ही सडक़ों पर उतरी है ताकि गूंगी-बहरी मोदी सरकार को जगाया जा सके। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जनता को महंगाई की ऐसी मार मारी है कि जनता का बुरा हाल हो गया है। मोदी की देश विरोधी नीतियों के कारण सभी कारोबार एवं व्यवस्थाएं पूरी तरह से चरमरा गई हैं।

बंद के आह्वान को मिला जनता का समर्थन, बाद दोपहर 3 बजे तक बंद रखी दुकानें व कारोबार

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष एवं विधायक पवन आदिया ने कहा कि मोदी ने जनता से जो वायदे किए थे उन्हें तो वह पूरा कर नहीं पाए उल्टा महंगाई की मार से जनता को हर क्षेत्र में मंदी की कगार पर खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सदैव ही जनता के हक की बात की है और पैट्रोल-डीजल की कीमतों पर हो-हल्ला करने वाले भाजपाई आज मौन धारण किए हुए हैं। अब उन्हें तेल की कीमतें दिखाई नहीं देती। इस मौके पर शहर के समस्त दुकानदारों एवं कारोबियों ने कांग्रेस का साथ देते हुए दुकाने एवं कारोबार बंद रखे और मोदी सरकार के खिलाफ रोष व्यक्त किया।

इस अवसर पर डा. कुलदीप नंदा, पार्षद सरवन सिंह, ब्लाक अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा, रजनीश टंडन, पार्षद कुलविंदर सिंह हुंदल, ध्यान चंद ध्याना, ब्रह्मशंकर जिम्पा, सुरिंदर शिंदा, सुदर्शन धीर, सुरिंदरपाल सिद्धू, प्रदीप कुमार बिट्टू, प्रदीप कुमार, तीर्थ राम, सुरेश कुमार, गुरप्रीत कौर, रजनी डडवाल, खरैती लाल कतना, हरीश आनंद, महिला कांग्रेस अध्यक्षा तरनजीत कौर सेठी, मीडिया इंचार्ज सुमेश सोनी, यूथ अध्यक्ष नवप्रीत रैहल, कर्मवीर बाली, नंबरदार गुरमीत लाल, मदन गांधी, कृष्ण सैनी, मुकेश डावर मिंटू, सुनीश जैन, मनमोहन सिंह कपूर, गुरशन राय, दीपक पुरी, जय प्रकाश, लाला जनक राज, गुरदीप कटोच, परमजीत सिंह पम्मा, बिंदा, एडवोकेट दिनेश वालिया, विनोद राय, अशोक शर्मा, सुमन बाला, शाम नरुला, बिन्नी, रजत जैन, मनोज तनेजा, नरेश, हर्ष वर्धन, शक्ति कुमार, राज कुमार वर्मा, रवि लोचन, राजिंदर कपूर, गोल्डी कमालपुर, अनिल भार्गव, संजय चौधरी, जतिंदर पुरी, नीरज रंधावा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here