एसोसिएशन ऑफ एजुकेशन प्रोवाइडर की टीम ने आयल्ट्स सेंटर खोलने हेतु विधायक गिलजियां को सौंपा ज्ञापन

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)। मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार व हलका उड़मुड़ के विधायक संगत सिंह गिलजिया को इएलट्स संस्थाएं चला रहे प्रबंधकों ने अपनी शिक्षा संस्थान खोलने की इजाजत देने के लिए मांग पत्र दिया। गांव गिलजियां में विधायक संगत सिंह गिलजियां को यह मांग पत्र भेंट करते हुए एसोसिएशन आफ एजुकेशन प्रोवाइडर्स पंजाब व टांडा इमीग्रेशन और आयल्ट्स एसोसिएशन टांडा मुकेरिया के प्रबंधकों ने बताया कि विद्यार्थियों का बड़े स्तर पर नुकसान हो रहा है और उन्हें बड़ा आर्थिक नुकसान झेलना पड़ रहा है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि उनकी संस्थाएं भी स्कूलों से जोडक़र बंद रखी जा रही हैं जब के संस्थाओं के प्रबंधक करोना वायरस के संबंध में दी गई सरकारी दिशानिर्देश का पालन करते हुए सुरक्षित माहौल में शिक्षा देकर अपने संस्थान चला सकते हैं। इसलिए सरकार उन्हें अपनी गाइडलाइन जारी करते हुए संस्थाएं खोलने की इजाजत दी जाए। इस अवसर पर विधायक गिलजियां ने संस्थाओं के प्रबंधकों को भरोसा दिया कि वह उनकी मांग को सरकार तक पहुंचाने के लिए संजीदा प्रयत्न करेंगे।

इस अवसर पर तेजिंदर सिंह ढिल्लों, सुखविंदर सिंह क्लोटी, सुरेश कुमार, हरदीप सिंह जोहल, तरलोक सिंह, परमिंदर सिंह, चरणजीत सिंह, केवल अरोड़ा, रणवीर अरोड़ा, अमजद अली, कपिल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here