चब्बेवाल के हर गरीब को मिलेंगे नीले/समार्ट कार्ड: डा. राज

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। डा. राज कुमार विधायक चब्बेवाल द्वारा अपने जिला परिषद और ब्लाक समिति उम्मीदवारों के हक में चुनाव प्रचार जारी है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि भाम जोन से जिला परिषद उम्मीदवार नंबरदार जसविंदर सिंह और चब्बेवाल जोन से मनप्रीत कौर के लिए और इन जोनों से ब्लाक समिति उम्मीदवारों बड्डो से मनजीत कौर, राजपुर भाईया से जगदीप सिंह, जल्लोवाल से रमन लाल और बडला से जगजीवन लाल के लिए चुनाव प्रचार किया। अपनी चुनावी बैठकों दौरान उन्होंने कहा कि जल्द ही नीले कार्डों की तरह हर गरीब के लिए समार्ट कार्ड जारी किए जाएंगे।

– चब्बेवाल निवासियों को हर सुविधा देना मेरा फर्ज

कैप्टन अमरिंदर सिंह जी द्वारा विधायकों को यह हक दिया जा रहा है कि वह अपने हलके के सभी वर्गों के गरीब को समार्ट कार्ड द्वारा आटा-दाल और दाने मुहैया करवा सके। डा. राज ने लोगों को आश्वासन दिलाया कि वह अपने हलके में इस स्कीम का फायदा हर गरीब तक जरुर पहुंचाएंगे।

उन्होंने कहा कि वह हमेशा अपने हलका निवासियों के लिए कार्य करने के लिए तत्पर है और आगे भी लोगों तक हर सुविधा पहुंचाने के लिए अंथक कोशिशे करते रहेगे। डा. राज कुमार ने कहा कि अपने लोगों से मिल रहे समर्थन से उनको यकीन है कि उनके उम्मीदवार भारी बहुमत से जीतेगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here