सरकारी कालेज ने जे.सी.डी.ए.वी कालेज को 10 विकटों से हराया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। पंजाब युनिवर्सिटी इंटर कालेज क्रि केट प्रतियोगिता के होशियारपुर जोन के पहले दिन खेले गए शुरूआती मैच में सरकारी कॉलेज होशियारपुर ने जे.सी.डी.ए.वी. कॉलेज दसूहा को 10 विकेट से हराकर शानदार जीत अर्जित की।

Advertisements

खेले गए इस मुकाबले में दसूहा कॉलेज की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया तथा जे.सी.डी.ए.वी. कालेज की सारी टीम 78 रनों पर ही सिमट गई जिसमें सबसे ज्यादा लवप्रीत ने 40 तथा अमृतपाल सिंह ने 15 रन बनाए। सरकारी कालेज की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए करन चावला ने 5 तथा प्रिंस अकाशदीप ने 4 व निखिल ने 1 खिलाड़ी को आऊट किया। 50 ओवरों में जीत के लिए 79 रन का लक्ष्य लेकर बल्लेबाजी के लिए उतरी।

सरकारी कालेज की टीम ने कप्तान आशीष घई की आतिषि पारी जिसमें उन्होंने 3 छक्के व 4 चौकों की मदद से 22 गेंदों में नाबाद अर्ध छतकीय 51 रनों की पारी खेली। उनके साथ दूसरे सलामी बल्लेबाज करन चावला ने भी नाबाद 25 रन बनाए। इस जीत के साथ सरकारी कालेज होशियारपुर ने अगले दौर में प्रवेश किया। इस अवसर पर कालेज के वाईस प्रिंसीपल प्रो. प्रवीन राणा व प्रो. संदीप सीकरी सेनेट मैंबर पंजाब युनिवर्सिटी ने खिलाड़ीयों से परिचय लिया तथा उनके अच्छे भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर वाईस प्रिं. प्रवीन राणा ने खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए कहा कि खिलाडिय़ों का पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी उज्जवल भविष्य है। उन्होंने कहा कि सभी विद्यार्थियों को अनुशासन में रहकर खेलों में भाग लेकर अपने कॉलेज व परिवारजन का सम्मान बढ़ाना चाहिए। इस अवसर पर जिला क्रि केट एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई, प्रो. अमितोष सिंह, जिला क्रिकेट कोच दलजीत सिंह, जिला ट्रेनर कुलदीप धामी, हरप्रीत सिंह हैप्पी व करन सैनी आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here