एस.एस.सी की ओर से 55 हजार पदों के लिए ऑनलाइन अप्लाई तिथि बढ़ाई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने सी.ए.पी.एफज़, एन.आई.ए, एस.एस.एफ. में 55000 कांस्टेबलों और असम राईफलज़ में राईफलमैनों के पदों के लिए ऑनलाइन अप्लाई करने की तारिख बढ़ा दी गई है। इस संंबंधी जानकारी देते हुए जिलाधीश ईशा कालिया ने कहा कि अब इच्छुक नौजवान 30 सितंबर शाम 5 बजे तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

Advertisements

उन्होंने बताया कि स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने यह एप्लीकेशन अपनी नई वेबसाईट पर अपलोड की थी जिस कारण अप्लाई करने वालों को शुरुआती कुछ दिनों में कुछ समस्याएं आईं थी। इस दौरान यह भी देखा गया कि कमीशन की वेबसाईट धीरे चल रही थी जिस कारण कुछ आवेदक ऑनलाइन अप्लाई करने से रह गए थे। इस संबंधी आईं परेशानियों संबंधी आवेदकों ने कमीशन को रिपोर्ट की थी।

– इच्छुक नौजवान 30 सितंबर तक कर सकेंगे ऑनलाइन अप्लाई

इसलिए कुछ आवेदकों को आईं मुश्किलों और उनके उत्साह को ध्यान में रखते हुए समर्थ अधिकारियों द्वारा संबंधित परीक्षा के लिए ऑनलाइन फार्म भरने की तारीख 17.09.2018 से बढ़ा कर 30.09.2018 करने का फ़ैसला किया गया है। जिलाधीश ईशा कालिया ने कहा कि उक्त परीक्षा के लिए चालान संबंधी किए गए भुगतान के बारे बताया है कि जिन मामलों में चालान 30.09.2018 शाम 5 बजे तक जनरेट हो जाएंगे, आवेदक उनका भुगतान एस.बी.आई. की नामज़द शाखाओं में जाकर 03.10.2018 तक कर सकेंगे। जिलाधीश ने कहा कि स्टाफ सिलेक्शन कमीशन द्वारा जारी की सूचना के अनुसार 30.09.2018 के बाद उक्त परीक्षा के लिए ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए कोई अतिरिक्त समय नहीं दिया जाएगा। कमीशन की वेबसाईट पर 25.07.2018 को अपलोड एग्जामिनेशन नोटिस की अन्य नियम एवं शर्तों में कोई बदलाव नहीं होगा।

उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि उक्त परीक्षा में भाग लेने के इच्छुक आवेदकों को स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की वेबसाईट पर सीधे तौर पर ऑनलाइन अप्लाई करना होगा। इसके बाद पुलिस लाइन्स में वह पंजाब सरकार द्वारा प्रदान नि:शुल्क प्रशिक्षण के लिए अपना नाम दर्ज करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि जिन्होंने पुलिस लाइन्स में रिपोर्टिंग कर दी है परन्तु अभी अप्लाई नहीं किया, वह अब सीधे तौर पर स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के पास ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here