जिला परिषद व ब्लाक समिति में कांग्रेस की जीत सत्य और जनता की जीत: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जिला परिषद एवं ब्लाक समिति चुनावों में कांग्रेसी प्रत्याशियों की जीत सत्य और जनता की जीत है तथा कांग्रेस की नीतियों की जीत है। उक्त बात कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने जिला परिषद एवं ब्लाक समितियों के चुनाव में विजेता प्रत्याशियों को बधाई देते हुए कही। उन्होंने कहा कि यह चुनाव बहुत ही पारदर्शी ढंग से करवाए गए तथा चुनाव के नतीजे जनता की आवाज बनकर सामने आए हैं।

Advertisements

-विजेता उम्मीदवारों को कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने दी बधाई, कांग्रेसियों में खुशी की लहर

उन्होंने बताया कि जिला परिषद जहानखेलां सीट से सुमित्र सिंह सीकरी के अलावा ब्लाक समिति चुनाव में जे.सी.टी. चौहाल से सुनीता रानी, चौहाल (डाडा-मांझी) से दलजीत कौर, जहानखेलां से बिल्ला दिलावर, नंगल शहीदां से बिमल कौर, बजवाड़ा से मनजीत कुमार मंजू, न्यू शांति नगर से रविंदर कौर, नारु नंगल खास से डा. कुलदीप सिंह तथा गांव बस्सी गुलाम हुसैन से किरनजीत सिंह ने विजय प्राप्त करके कांग्रेस का ध्वज फहराया है।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा अन्य 4 सीटों पर भी कांग्रेसी प्रत्याशियों का प्रदर्शन शानदार रहा है। कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने समस्त विजेता उम्मीदवारों को पार्टी की नीतियां घर-घर पहुंचाने तथा जनता के कार्य प्राथमिकता के आधार पर करके पार्टी को और मजबूत बनाने का आह्लान किया। विजेताओं को बधाई देते हुए श्री अरोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के कुशल नेतृत्व के चलते ही कांग्रेस जीत का सेहरा पहनने में कामयाब हो सकी है तथा जनता ने अकाली-भाजपा और आप के उम्मीदवारों को सिरे से नकार दिया है। इस मौके पर कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कैबिनेट मंत्री अरोड़ा एवं विजेता प्रत्याशियों का मुंह मीठा करवाकर उन्हें बधाई दी।

इस अवसर पर डा. कुलदीप नंदा, मनमोहन कपूर, पार्षद सुरिंदरपाल, सुदर्शन धीर, सुरिंदर सिद्धू, कुलविंर सिंह हुंदल, रजनीश टंडन, दीपक पुरी, डा. शिवानी अरोड़ा, सुरिंदर भट्टी, एडवोकेट दिनेश वालिया, परमजीत सिंह पम्मा के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here