उपलब्धि: होशियारपुर का राजबीर लुधियाना कालेज में क्रिकेट टीम का कप्तान बना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। इंटरनैशनल क्रिकेट कोच बलराज कुमार बल्लू ने प्रैस वार्ता में सी.एंड.बी. क्रिकेट अकादमी जो कि उनकी अध्यक्षता में चलाई जा रही है, के खिलाड़ी राजबीर खोसला के एस.सी.डी. सरकारी कालेज, लुधियाना में कप्तान बनने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि गत दिनों उनके एक खिलाड़ी आयूष बदौनी अंडर-19 भारतीय क्रिकेट टीम में चयनित हुआ और रांजी ट्राफी कैंप के 30 खिलाडियों में भी चयनित हुआ है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि अब अकादमी के एक और खिलाड़ी राजबीर खोसला लुधियाना सरकारी कालेज में कप्तान बने हैं। और उनकी टीम में नामी खिलाड़ी मौजूद हैं, जिनमें जयईश जैन (जैड.सी.ए. एन.सी.ए. पंजाब अंडर-19), निहाल बदेड़ा (करंट अंडर-19 भारतीय खिलाड़ी), चिराग शर्मा (करंट अंडर-19 स्टेट प्लेयर एवं सुपुत्र सर यशपाल शर्मा मैंबर 1983 वल्र्ड कप विजेता टीम), अरविंद मल्होत्रा (प्लेयर आफ द सैंचुरी कपिल देव का भतीजा) आदि शामिल हैं। बलराज कुमार बल्लू ने बताया कि कप्तान बनने के पश्चात राजबीर खोसला के नेतृत्व में लुधियाना सरकारी कालेज की टीम का पहला मैच जी.एन.एन. कालेज दोराहा के साथ खेला गया। जिसमें राजबीर खोसला ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को शानदार जीत दिलवाई।

इस मैच में राजबीर ने 4 विकेट हासिल किए और (6.5-0-19-4) के हिसाब से गेंदबाजी की। बलराज कुमार बल्लू ने कहा कि राजबीर खोसला ने अपनी दीक्षा का शानदार प्रदर्शन करते हुए जो स्थान हासिल किया है उससे अकादमी का सर गर्व से ऊंचा हुआ है। उन्होंने कहा कि उन्हें आशा है कि राजबीर खोसला इसी प्रकार अपनी खेल निपुणता के बलबूते पर क्रि केट की बुलंदियों को छुएगा। इस मौके पर बलराज कुमार बल्लू सहित क्लब के अध्यक्ष भगत राम, योगेश शर्मा, चन्नण कौर, प्रवीन, चमन लाल, रविंदर कुमार लोईया, रितु शर्मा, असिस्टैंट कोच चंन्द्रशेखर, राज कुमार, आशीश माही, अजय, बलबीर सिंह ने भी राजबीर को बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here