मनिंदरपाल ने पिता की बरसी पर सांझी रसोई को 10 हजार रुपए किए भेंट

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जिला रैड क्रास सोसायटी की ओर से होशियारपुर में सांझी रसोई में रोजाना 500 के करीब आम लोग दोपहर का खाना खाते हैं और यह सब जन सहयोग से ही संभव हो पाया है। यह जानकारी देते हुए जिलाधीश ईशा कालिया ने कहा कि बुक-ए-डे योजना के अंतर्गत शहर, गांव के दानी सज्जनों व समाज सेवकों की ओर से अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ जन्म दिन, शादी की वर्षगांठ व यादगार दिन मनाने के लिए योगदान पाया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे अपने यादगार दिनों को सांझी रसोई के साथ सांझा करें।

Advertisements

रैड क्रास सोसायटी के सचिव नरेश गुप्ता ने बताया कि जिलाधीश के नेतृत्व में चल रहे इस प्रोजैक्ट पर लोगों ने अपना विश्वास जताया है, जिसके अंतर्गत सांझी रसोई प्रोजैक्ट निर्विघ्न जारी है। उन्होंने बताया कि इसी कड़ी के अंतर्गत एडवोकेट मनिंदरपाल सिंह ने अपने पिता स.करतार सिंह की याद में सांझी रसोई को10 हजार रु पए का सहयोग दिया गया है। इससे पहले भी वर्ष 2017 में उन्होंने अपने पिता की याद में सांझी रसोई को 11 हजार रु पए का सहयोग दिया था। इस मौके पर एडवोकेट मनिंदरपाल सिंह ने आए हुए 446 लोगों के साथ दोपहर का भोजन करते हुए हर वर्ष अपने पिता का बरसी समागम सांझी रसोई के इस प्रोजैक्ट में मनाने का विश्वास दिलाया।

इस अवसर पर जिला रैड क्रास अस्पताल भलाई सैक्शन के सदस्य कुमकुम सूद, करमजीत कौर, भूपिंदर गुप्ता, लोकेश पुरी, अरविंद सूद व ज्ञान सिंह संधू की ओर से दानी सज्जन एडवोकेट मनिंदरपाल सिंह को एक सम्मान चिन्ह भी भेंट किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here