थाना माडल टाउन: ड्रग तस्कर लक्की को भगाने में सहयोग करने वाला काबू

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप डोगरा/गिरीश ओहरी। थाना माडल टाउन पुलिस ने ड्रग तस्कर लक्की को भगाने में सहयोग करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, जबकि उसके दूसरे साथी की तलाश जारी है। इस संबंधी जानकारी देते हुए थाना प्रभारी इंस्पैक्टर भरत मसीह ने बताया कि जिला पुलिस प्रमुख एवं डी.एस.पी. के निर्देशों पर फरार आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस द्वारा छापामारी की जा रही है तथा उसे फरार करने में सहयोग करने वालों को भी पकड़ा जा रहा है ताकि लक्की तक पहुंचा जा सके।

Advertisements

उन्होंने बताया कि गत दिनों ड्रग तस्करी के मामले में सेन्ट्रल जेल, होशियारपुर में बंद विनोद शर्मा उर्फ लक्की सिविल अस्पताल से चकमा देकर फरार हो गया था। इस संबंधी पुलिस ने जब जांच की तो मोबाइल लोकेशन की जांच से पता चला कि उसे फरार करने में सुखराज सिंह पुत्र सतपाल सिंह निवासी खुर्दा, गढ़दीवाला ने मदद की है तथा पुलिस ने इस आधार पर उसे उसके घर से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि सुखराज जोकि अवैध खनन के एक केस में सेंट्रल जेल में बंद था व इन दिनों जमानत पर बाहर आया था तथा जेल में उसकी मुलाकात लक्की से हुई थी और इसने अपने नाम से एक सिम ले रखा था, जोकि उसने किसी अन्य के पास रखा हुआ था। पुलिस द्वारा इसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है।

हालांकि पुलिस अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है, मगर सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार सुखराज ने अपने किसी अन्य साथी के पास सिम रखा हुआ था और जेल के भीतर लक्की के पास भी मोबाइल था, जिसके माध्यम से दोनों संपर्क में रहते थे। एक योजना के अनुसार लक्की जेल से अस्पताल आया और सुखराज के साथ बनाई योजना के तहत फरार हो गया। पुलिस ने सुखराज को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल करके लक्की तक पहुंचने का रास्ता लगभग तय कर लिया है तथा सुखराज के दूसरे साथी की तलाश की जा रही है। पुलिस का दावा है कि लक्की को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here