थाना माहिलपुर: रितेश के ईशपुर नगदीपुर स्थित ठेके में चोरी, शराब और डीवीआर ले उड़े चोर, मामला दर्ज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। करफ्यू दौरान पुलिस का चप्पे-चप्पे पर तैनाती के बावजूद चोरों के हौंसले हैं कि टूटने का नाम नहीं ले रहे। करफ्यी के बावजूद उन्हें पुलिस का कोई डर नहीं है। जिसके चलते वे आए दिन किसी न किसी दुकान को अपना निशाना बना रहे हैं। एक के बाद एक दुकान में चोरी का मामला सामने आने के बवाजूद पुलिस द्वारा दुकानों एवं गोदामों की सुरक्षा की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। जिसके चलते पुलिस के प्रति लोगों में रोष की भावना भी है तथा दुकानदारों व व्यापारियों ने पुलिस अधिकारियों से मांग की है कि जब क करफ्यू व लॉक डाउन है तब तक उनकी दुकानों एवं गोदामों की सुरक्षा को यकीनी बनाया जाए।

Advertisements

 

murliwala

ताजा प्रकाश में आए मामले में चोरों ने ईसपुर नगदीपुर में स्थित शराब के ठेके के ताले तोडक़र चोरी को अंजाम दिया और वहां लगे सी.सी.टी.वी. की डी.वी.आर. भी चोरी करके ले गए। सूचना मिलने पर थाना माहिलपुर पुुलिस ने ठेके में चोरी संबंधी मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में ठेकेदार रितेश सहगल पुत्र यशपाल सिंह सहगल निवासी शीश महल होशियारपुर ने पुलिस को बताया कि करफ्यू के कारण सरकार के निर्देशों पर शराब के ठेके बंद हैं और एक्साइज विभाग द्वारा ठेकों को सील किया गया है। इस दौरान बीच-बीच में वह ठेकों की निगरानी के लिए वहां चक्कर मारते रहते हैं। रितेश ने बताया कि जब वह थाना माहिलपुर के तहत पड़ते अपने ईशपुर नगदीपुर वाले ठेके को देखने पहुंचे तो उन्होंने देखा कि ठेके के शटर पर सील लगे ताले सील सहित गायब थे। जब वह नजदीक आए तो उन्होंने अपने कर्मियों के साथ शटर उठाकर देखा तो अंदर का माजरा देखकर हैरान रह गए और समझ गए कि चोर अपना काम कर गए हैं। उन्होंने बताया कि चोर ठेके में रखी अलग-अलग ब्रांड की शराब के अलावा सीसीटीवी रिकार्डिंग वाली डीवीआर भी चोरी करके ले गए थे। उन्होंने बताया कि चोर अच्छे ब्रांड की करीब 700 से अधिक पेटी चोरी करके ले गए हैं।

उन्होंने बताया कि वह अपने कर्मियों के साथ अपने स्तर पर चोरों का पता करते रहे, लेकिन उनके बारे में कोई जानकारी न मिलने पर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। चौंकी कोट फतूही थाना माहिलपुर ने धारा 457 व 380 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here