बजरंग दल ने कुरीयाकोस कटूथारा हत्या मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बजरंग दल जिला होशियारपुर की तरफ से जसवीर शीरा की अध्यक्षता में दल की तरफ से एस.एस.पी. जे. इलनचेलियन को एक ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें उन्होंने कहा कि भारत में ईसाई मिशनरियों द्वारा व्यापक स्तर पर धर्मांतरण करवाया जा रहा है। पंजाब में इसका असर बड़े स्तर पर देखा जा सकता है। यह भोले भाले लोगों को प्रलोभन देकर उनका धर्मांतरण करवाते हंै। यह लोग समाज को जातियों के आधार पर चयनित कर उन्हें निशाना बनाते है। फिर हिन्दू समाज के लोगों का धर्मांतरण करके उन्हें आपस में भडक़ाते हैं।

Advertisements

ऐसी कई घटनाएं अब पंजाब में सार्वजनिक हो चुकी हैं। इनके पादरियों द्वारा ही नन्हें व छोटे बच्चों एवं महिलाओं का शोषण किया जा रहा है। इसका ताजा उदाहरण विशप फ्रिंको मुलकर है। इनका समाज पर बहुत ही विपरित असर पड़ रहा है। अभी जो विशप फ्रिंको मुलकर पर जो मामला चला रहा है उससे उनके द्वारा चर्चों में की जाने वाली बड़े स्तर की धांधलियां उजागर हुई। उन्होंने कहा कि माननीय न्यायालय का हम सम्मान करते है। जिन्होंने इन्हें जमानत दी है, परंतु बड़े-बड़े हिन्दू संत जिनके ऊपर किसी भी तरह के दोष की पुष्टि भी नहीं हुई, उनकी जमानत पर गौर तक नहीं किया गया। हाल ही में एक घटना सामने आई है। जिसमें फादर कुरीयाकोस कटूथारा की साजिश के तहत हत्या करवाई गई है। हम प्रशासन से यह मांग करते है कि इस घटना को और देश विरोधी व धर्म विरोधी ताकतों के खिलाफ उच्च स्तरीय जांच एवं कार्रवाई होनी चाहिए।

ऐसी घटनाओं की रोकथाम के लिए बजरंद दल आपके माध्यम से सरकार को यह निवेदन करना चाहता है, कृपा ऐसी धर्मविरोधी दुराचारी शक्तियों पर अंकुश लगाते हुए उचित कार्रवाई की जाए ताकि भोले-भाले लोगों को इनसे बचाया जा सके व समाज में आपसी भाईचारा बना रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here