होशियारपुर आटो मोबाइल्ज ने निकाले लक्की ड्रा: उपहार पाकर गदगद हुए ग्राहक

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/जतिंदर प्रिंस। भारत की नंबर 1 कंपनी मारूती सुजूकी का 10 बार का रायल प्लैटीनम डीलर होशियारपुर आटोमोबाइल हमेशा ही ग्राहक सेवाओं में अलग कार्यों के लिए प्रसिद्ध रहा है। इस कड़ी में जुलाई व अगस्त महीने में कार खरीदने वालों के लिए लक्की ड्रा स्कीम रखी गई थी। जिसमें पहला इनाम आलटो कार, 2 एयर कंडीशनर, 3 लैपटॉप, 4 मोबाइलज फोनों के अलावा अन्य भी अकर्षित ईनाम दिए गए। इस लक्की ड्रा होशियारपुर आटोमोबाइलज के सिंगड़ीवाल स्थित शो रूम में सैकड़ों ग्राहकों की हाजिरी में जिसमें मुख्य तौर पर मारूती से पहुंचे सी.बी. एच. अंकुर शर्मा, आर.एम. प्रतीक डोकले और राहुल अग्रवाल की हाजिरी में लक्की ड्रा निकाला गया।

Advertisements

पहले इनाम में हवलदार हरदेव सिंह को आलटो कार इनाम में निकली, दूसरे इनाम में सनेह लता और एन.के. संदीप सिंह को ए.सी. के इनाम निकले, तीसरे इनाम में 3 एल.सी.डी. नवीन कुमार, सूबेदार ओम कुमार, हवलदार सुरजीत सिंह को एल.सी.डी. इनाम में निकले, इनके अलावा 4 ग्राहकों को लैपटॉप, 5 ग्राहकों को रैफ्रीजरेटर, 6 ग्राहकों को सैमसंग मोबाइल फोन, 7 ग्राहकों को वाशिग मशीन, 8 ग्राहकों को माईक्रोवेब ओवन और 15 ग्राहकों को एम.जी.ए. की 3500 रुपए के कूपन इनाम के तौर पर दिए गए। इस स्कीम अधीन 314 में से 265 योग्य ग्राहकों के 51 लक्की ड्रा निकाले गए।

इस मौके पर विशेष तौर पर पहुंचे अंकुर शर्मा ने अपने संबोधन में सबी ही आए हुए ग्राहकों का धन्यवाद किया और विजेता ग्राहकों को बधाई दी। उन्होंने होशियारपुर आटोमोबाइल द्वारा किए इस प्रयास की प्रशंसा की। उन्होंने आटोमोबाइल के एम.डी. अजविंदर सिंह और कंपनी के सी.ई.ओ. गुरप्रीत सिंह को भविष्य में कामयाबी के लिए शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here