चोरों ने जे.एम.डी. चंडीगढ़ स्टाईल को बनाया निशाना, 25 हजार की नकदी तथा कीमती कपड़े लेकर हुए फरार

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/जतिंदर प्रिंस। शहर में बढ़ रही लूटपाट की वारदातों को लेकर लोगों में काफी दहश्त का माहौल है। अभी कुछ ही दिन पहले फगवाड़ा रोड मोहल्ला कमालपुर में धोबियां वाली गली के समीप सिंह मैडीकोज में लुटेरों ने पिस्तौल व तेजधार हथियारों के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया था। शुक्रवार को रात्रि करीब 12 बजे इसी रोड पर पड़ती जे.एम.डी. चंडीगढ़ स्टाईल एक कपड़े की दुकान को चोरों ने निशाना बनाते हुए 25 हजार के करीब नकदी तथा कपड़े जिसकी कीमत 25-30 हजार के करीब बताई जा रही है लेकर फरार होने का समाचार प्राप्त हुआ है।

Advertisements

जानकारी देते हुए हरजीत ने बताया कि उन्हें सुबह चौंकीदार का फोन आया कि उनकी दुकान के ताले टूटे पड़े है, जिस पर वह अपनी दुकान पर आए और देखा कि दुकान का समान बिखरा पड़ा हुआ है और दुकान पर रखी करीब 25 हजार की नकदी तथा कपड़े चोरों द्वारा चोरी कर लिए गए है। इस घटना के बारे में उसने तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस घटना को लेकर मार्किट के दुकानदारों में काफी रोष पाया जा रहा है। जिस पर दुकान के मालिक तथा अन्य दुकानदारों द्वारा फगवाड़ा रोड पर करीब 2 घंटे जाम लगाया गया। धरने में पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्षण सूद ने विशेष तौर पर पहुंचकर दुकानदारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि शहर में बढ़ रही लूट-पाट की घटनाएं चिंता का विषय है। जिस पर काबू पाने के लिए पुलिस प्रशासन को गंभीर होनी चाहिए। मौके पर पहुंचे डी.एस.पी. सुखविंदर तथा थाना सिटी प्रभारी ने घटनाक्रम का जायजा लिया।

इस मौके डी.एस.पी. सुखविंदर ने धरना प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि उनके द्वारा जल्द ही दोषियों को पकड़ लिया जाएगा। जिस पर धरना प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर सोमवार तक पुलिस द्वारा शहर में हो रही लूट तथा चोरी की घटनाओं पर नकेल न कसी तो संघर्ष और तेज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here