करवट-एक बदलाव संस्था ने झुगी-झोपड़ी में रहने वाले बच्चों संग मनाई दीपावली

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। करवट-एक बदलाव संस्था द्वारा दीपावली के त्योहार पर 300 बच्चों को ईनाम बांटे गए। जानकारी देते हुए प्रधान गुरप्रीत कौर ने बताया कि करवट एक-बदलाव द्वारा चलाए जा रहे अभियान ट्रीट-ए किड के तहत अमरदरबार आंगनवाड़ी सैंटर रविदास नगर, अनाथ आश्रम, वृद्ध आश्रम व वंदे मात्रम स्कूल जोकि सारथी संस्था द्वारा खास तौर पर चब्बेवाल झुग्गी झोपड़ी के बच्चों के लिए शाम के समय चलाया जा रहा है में दीपावली मनाई गई। इस मौके पर संस्था के प्रधान ने बताया कि हर दो माह में एक बार झुग्गी झोपड़ी वाले बच्चों के साथ मिलकर कोई न कोई गतिविधि की जाती है तथा उनको उनके जरुरत का समान मुहैया करवाया जाता है। इस मौके प्रोजैक्ट हैड शरन ने बताया कि दीपावली के मौके पर बच्चों को चाकलेट, टॉफिया, बिस्कुट, मिठाईयां, फल, जूस व जुराबें भेंट की गई।

Advertisements

इस अवसर पर संस्था के उपप्रधान आयूष ने कहा कि उनके द्वारा किए जा रहे समाज भलाई कार्यों में शहर निवासियों का सहयोग देना एक सराहनीय कदम है जिससे संस्था का समाज भलाई कार्यो करने में और ज्याता रुचि बढ़ती है। इस मौके पर महासचिव सिमरप्रीत सिंह ने नए वर्ष के आगमन पर संस्था द्वारा लगाए जा रहे प्रोजैक्टों के बारे में जानकारी दी। इस मौके पर प्रैस सचिव गौरव ने समाज को पुरजोर अपील की कि हमें ऐसे त्योहारों को गरीब बच्चों के साथ मनाने चाहिए।

इस अवसर पर अतिरिक्त ए.डी.सी. होशियारपुर मेजर अमित सरीन द्वारा करवट एक- बदलाव संस्था का दीपावली जैसे त्योहार व लोग भलाई कार्यों को मुख्य रखने के लिए धन्यवाद किया और संस्था द्वारा इन बच्चों का आत्मविश्वास बढ़ाकर उनमें जिंदगी में कुछ करने के लिए प्रेरित करना एक सराहनीय कदम है। इस मौके पर दीप, रोमी, गगन, गुरजिंदर कौर, पलक, पियूष, उपिंदर, हिमांशू, हरदीप, अरलीन, दिव्या, योगेश, दिकशा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here