डा.बग्गा ने विकास कार्य प्रारंभ करवाने पर भाजपा, कांग्रेस तथा अकाली दल का किया धन्यवाद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। समाजिक जागरूकता के लिए कार्यरत संस्था सवेरा ने नगर निगम होशियारपुर की तरफ से 19.69 करोड़ रुपए के विकास कार्यों को मंजूरी देने के प्रस्ताव की प्रशंसा करते हुए भाजपा, कांग्रेस तथा अकाली दल के समूह पार्षदों का तह दिल से धन्यवाद किया। सवेरा संस्था के कनवीनर डा. अजय बग्गा ने एक प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि शहर की सडक़ों की खराब हालत को देखते हुए अक्सर लोग कहते हैं कि पीरों पैगम्बरों, ऋषियों-मुनियों की इस पावन धरती होशियारपुर पर ऐसा लगता है कि सडक़ों में खड्डे नहीं बल्कि खड्डों में सडक़े बनी हुई हों।

Advertisements

उन्होंने कहा कि राजनीतिक मसलों के चलते अक्तूबर माह में नगर निगम की एक बैठक में विकास कार्यों को मंजूरी नहीं दी जा सकी थी। जिससे सवेरा संस्था सहित शहर के सामाजिक संगठनों ने कांग्रेस, भाजपा, शिरोमणि अकाली दल के नेताओं को 2 अक्तूबर को निवेदन किया था कि राजनीतिक हितों की पूर्ति के लिए लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ न करें। डा. बग्गा ने होशियारपुर के विधायक तथा कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा से निवेदन किया कि नगर निगम की तरफ से मंजूर किए गए विकास कार्यों की प्रवानगी जल्द से जल्द सरकार की तरफ से दिलवाई जाए ताकि सडक़ों की हालत में सुधार हो सके।

उन्होंने कहा कि सडक़ों के निर्माण में किसी प्रकार की भी गुणवत्ता के साथ समझौता नहीं किया जाना चाहिए तथा सडक़ों का निर्माण जल्द होना चाहिए ताकि नई बनीं सडक़ें लंबे समय तक खराब न हो। उन्होंने कहा कि नगर निगम की तरफ से अगर सफाई सेवकों की पोस्टें 221 से बढ़ा कर 450 करने का फैसला लिया जाए तो यह शहर को साफ रखने में मददगार सिद्ध होगा तथा सफाई के साथ बीमारियों से भी छुटकारा मिलेगा। डा. बग्गा ने आउटडोर स्टेडियम के पास फूड स्ट्रीट बनाने की प्रशंसा करते हुए कहा कि अगर इसके पास ही बच्चों के खेलने के लिए एक पार्क का निर्माण हो जाए तो यह शहरवासियों के लिए बहुत गर्व की बात होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here