कांग्रेस सरकार झूठा प्रचार छोड़ करे जनता के लिए काम: दिलबाग सिद्ध

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। भाजपा नेता व चब्बेवाल विधानसभा के सह प्रभारी दिलबाग सिंह सिद्ध ने एक प्रैस विज्ञप्ति में पंजाब की कांग्रेस सरकार की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि अब केंद्र सरकार द्वारा विकास कार्य के लिए जारी किए गए फंड से वह वाह-वाही लूटना चाहती है, जबकि पंजाब सरकार ने अपने लगभग 2 वर्ष के राज में मौज मस्ती के सिवाय और कुछ नहीं किया। सिद्ध ने कहा कि होशियारपुर के आउट डोर स्टेडियम के लिए केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला के प्रयासों से खेलो इंडिया प्रोग्राम के तहत 7 करोड़ रुपये मंजूर करवाए गए थे।

Advertisements

जिसका श्रेय केवल और केवल विजय सांपला को जाता है। उन्होंने कहा कि केंद्र द्वारा जारी ग्रांट का श्रेय लेने के लिए कांग्रेसी अपने नेताओं की पीठ थपथपा रहे हैं लेकिन जनता कांग्रेस को अच्छी तरह से जान चुकी है कि विकास करवाना इनके बस की बात नहीं है। सिद्ध ने कहा कि फण्ड केंद्र जारी करे या पंजाब सरकार पैसा जनता द्वारा दिए गए टैक्स से आता है, इसलिए कम से कम कांग्रेस को जनता को गुमराह नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि स्टेडियम का नींव पत्थर रखने का और उदघाटन करने का अधिकार केवल विजय सांपला को है। जिसका जिला प्रशासन को भी ध्यान रखते हुए पंजाब सरकार से डर कर काम करने की जरूरत नहीं है।

प्रशासन को जनता द्वारा चुने गए सभी लोगों का बनता सम्मान देना चाहिए, ताकि शहर में राजनीतिक सौहार्द बना रहे। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेताओं और वर्करो को झूठे प्रचार को छोड़ कर हकीकत में जनता के लिए काम करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here