20 करोड़ से होगा शहर का विकास, सरकार ने दी मंजूरी : कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। होशियारपुर के विकास के लिए किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। क्षेत्र का विकास हमारी प्राथमिकता है ताकि होशियारपुर को बेहतरीन शहरों की फेहरिस्त में शामिल किया जा सके। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने आज पंजाब सरकार की ओर से नगर निगम के लिए 20 करोड़ रु पये के कार्य मंजूर करने पर खुशी व्यक्त करते हुए रखे। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने शहर के विकास के लिए नगर निगम के लिए 20 करोड़ के कार्य मंजूर कर लिए हैं जिससे शहर के विकास कार्यों में तेजी आएगी।

Advertisements

उन्होंने कहा कि होशियारपुर की तरक्की के लिए वे कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। श्री अरोड़ा ने कहा कि शहर के विकास के लिए विभिन्न सामाजिक संस्थाओं ने जल्द विकास कार्यों की मंजूरी के लिए उन्हें अपील की थी। इसी मद्देनजर वे सरकार के ध्यान में इस बात को लेकर आए, जिसे सरकार ने मंजूर करते हुए तुरंत 20 करोड़ रु पये के कार्य मंजूर कर दिए। इसके लिए वे मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का आभार व्यक्त करते हैं, क्योंकि जब भी उन्होंने मुख्य मंत्री से होशियारपुर के विकास की बात कही उन्होंने तुरंत उसे स्वीकार किया है।

कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने नगर निगम अधिकारियों की हिदायत जारी करते हुए कहा कि शहर के विकास के लिए सरकार ने जो मंजूरी दी है, उसको सही तरीके से करवाने के लिए जल्दी सारी कार्रवाई पूरी करके कार्यों को शुरु करवाया जाए। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों की गुणवत्ता के साथ किसी तरह का कोई समझौता नहीं किया जाएगा, इस लिए ठेेकेदार यह सुनिश्चित करें कि विकास कार्यों के दौरान गुणवत्ता के पक्ष से कोई लापरवाही न हो।

उन्होंने कहा कि होशियारपुर का विकास उनकी प्राथमिकता है और इसके लिए वे किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। श्री अरोड़ा ने कहा कि जल्द ही मिनी काशी के नाम से मशहूर इस शहर के सौंदर्यीकरण के लिए विशेष तौर पर प्रयास किए जाएंगे, जिसको लेकर काफी हद तक कार्रवाई हो चुकी है और आने वाले समय पर में लोग देंखेंगे कि होशियारपुर की किस तरह नुहार बदली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here