चब्बेवाल के किसानों को कांटेदार तार के लिए 15 लाख मंजूर: डा.राज

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। हलका विधायक डा. राज कुमार चब्बेवाल ने मीडिया को बताया कि जहां एक ओर पंजाब सरकार किसानों की बेहतरी के लिए हर बनता प्रयास कर रही है और उसके तहत ही कल पटियाला में होने जा रहे एक बड़े समागम में मख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब के किसानों को उनकी कर्जा माफी के लिए 10,9730 किसानों का 1771 करोड़ रुपए का कर्जा माफ करने जा रहे है। इसके साथ ही सरकार द्वारा इनकी बेहतरी के लिए अन्य प्रयास भी किए जा रहे है।

Advertisements

-कैप्टन सरकार किसानों के कर्जे माफी सहित हर तरह के प्रयास के लिए वचनबद्ध

उन्होंने बताया कि बीते दिनों पंजाब के कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्मसोत द्वारा चब्बेवाल के किसानों को राहत देते हुए उनकी फसलों की जंगली जानवरों से बचाव के लिए 15 लाख रुपए मंजूर किए गए। राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्मसोत के साथ अन्य भी कई प्रयास की चर्चा की, जिससे किसानों का जीवन और भी बेहतर बनाया जा सकता है। इस मौके पर डा. राज ने बताया कि जल्द ही पिछले 3.55 करोड़ रुपए के साथ चब्बेवाल से जियाण की मंडियों का आधुनिक करना भी कांग्रेस का किसान की बेहतरी के लिए उनकी वचनबद्धता को दर्शाना एक प्रयास है।

उन्होंने बताया कि मुझे यकीन है कि आने वाले समय में भी पंजाब सरकार किसानों की बेहतरी के लिए कार्य करने वाला एक आदर्श राज्य जरुर स्थापित करेगी और एक समय ऐसा आएगा जब पंजाब के किसानों को कर्जा देने वालों का मुंह नहीं देखना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here