राफेल डील पूरी तरह साफ, प्रधानमंत्री को बदनाम करने के लिए कांग्रेस ने किया था दुष्प्रचार: धूमल

हमीरपुर( द स्टैलर न्यूज़,रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। हमीरपुर के गांधी चौंक पर जिला भाजपा द्वारा राफ़ेल मुद्दे पर आयोजित धरना प्रदर्शन कार्यक्रम के उपरान्त पत्रकारों के सवालों का उत्तर देते हुए प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि जेपीसी का गठन तब किया जाता है जब लोकसभा में चर्चा हो, संसद के दोनों सदनों में सरकार लगातार कह रही है कि हम चर्चा के लिए तैयार हैं, सभी मुद्दों पर जवाब देने को तैयार हैं, कांग्रेस चर्चा ही नहीं करती। जेपीसी का गठन होना, मामले की जांच होना और फिर मामला सुप्रीम कोर्ट जाता है। सुप्रीम कोर्ट से आगे क्या है।

Advertisements

उच्चतम न्यायालय ने कह दिया की इस मामले पर चैलेन्ज नहीं कर सकते, पूरी तरह साफ़ डील हुई है, कोई बिचौलिया नहीं था। माननीय न्यायालय ने यह भी कहा कि किसी आदमी की खुद की सोच पर निर्णय नहीं लिया जा सकता। एक अन्य सवाल के जवाब में पूर्व सीएम ने कहा कि राफ़ेल मामले पर दुष्प्रचार कर कांग्रेस ने विभिन्न राज्यों के चुनावों को प्रभावित किया है अगर सुप्रीम कोर्ट का निर्णय पहले आ जाता तो नतीजे कुछ और भी हो सकते थे।

प्रो. धूमल ने नोटा को डले वोटों के सवाल पर कहा कि नोटा आखिर है क्या? अगर आपको किसी की नीतियाँ पसंद नहीं तो आप दुसरे को वोट कर सकते हो लेकिन नोटा तो कोई भी नहीं है। फिर नोटा को वोट डाल कर क्या वह नीतियां बदल जाएंगी। नोटा वास्तव में मतदान के विशेषाधिकार का दुरूपयोग है। नोटा लोगों को भ्रमित करने का एक षडयंत्र है, लोगों को इससे बचना चाहिए। प्रो. धूमल ने सरकार के एक वर्ष के जश्न के सवाल पर कहा कि प्रदेश सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल पूरा होने पर प्रधानमंत्री मोदी जी की जबर्दस्त रैली आयोजित की जा रही है। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री व प्रदेश सह मीडिया प्रभारी नरेंदर अत्री भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here