आर.के. शर्मा डायरेक्टर रीजनल इंस्टीट्यूट ऑफ कोआपरेटिव ने किया लांबड़ा कांगड़ी सोसायटी का दौरा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। आर.के. शर्मा डायरैक्टर रीजनल इंस्टीट्यूट आफ कोआप्रेटिव मैनेजमैंट चंडीगढ़ द्वारा दी लांबड़ा कांगड़ी मल्टीपरपस कोआप्रेटिव सर्विस सोसायटी लिमिटेड का दौरा किया। इस मौके पर सोसायटी में पहुंचने पर सोसायटी अधिकारियों द्वारा उनका स्वागत किया। इस दौरान आर.के.शर्मा ने सोसायटी के प्रोजैक्ट मैनेजर जसविंदर सिंह, सोसायटी के सचिव चंद्र देव सिंह के साथ बातचीत दौरान बताया कि सोसायटी द्वारा लगाए जा रहे नए-नए प्रोजैक्टों का निरीक्षण करने के बाद यह लगता है कि यह सोसायटी सहिकार्ता के क्षेत्र में एक नया इतिहास बना रही है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि आर.आई.सी.एम. द्वारा जो भी टीमें इस सोसायटी का दौरा करके जाती है उनके द्वारा जो फीडबैक आर.आई.सी.एम. को दी जाती है, वह बहुत ही प्रशंसनीय होती है। उन्होंने बताया कि अधिकारी अन्य विभागों से रिटायर्ड होने के बाद कोआप्रेटिव के साथ जुड़ जाते है और ट्रेनिंग करने के बाद कुछ रिटायर्ड अधिकारियों द्वारा कोआप्रेटिव सोसायटी रजिस्टर करवाकर नए कार्य शुरू किए गए है।

उन्होंने बताया कि आने वाले समय में अपने साथ बड़े रैंक के अधिकारियों को साथ लेकर इस सोसायटी का दौरा करवाएंगे। इस उपरांत सोसायटी के प्रोजैक्ट मैनेजर जसविंदर सिंह और सोसायटी के सचिव चंद्र देव सिंह द्वारा उनको लोई व शीलड देकर सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here