गांव नंदन की नवनिर्वाचित पंचायत को तीक्ष्ण सूद ने किया सम्मानित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। पंचायती चुनावों में गांव नंदन की नवनिर्वाचित पंचायत को पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने सम्मानित किया। इस अवसर पर तीक्ष्ण सूद व अन्य भाजपा नेताओं ने नंदन गांव के नवनिर्वाचित सरपंच पवन कुमार के साथ पंच जगतार सिंह पंच भूपिंदर सिंह, पंच कुलविंदर कौर, पंच रमनप्रीत कौर को सम्मानित किया।

Advertisements

इस मौके पर सूद ने कहा कि नंदन गांव में बतौर सरपंच सुखबीर सिंह ने विकास कार्यो को पहल के आधार पर करवाया और गांव का नाम रोशन किया था। नवनिर्वाचित पंचायत भी जिसमें बुजुर्ग पंच व युवा महिला पंचों का सुमेल है, गांव की बेहतरी के लिए काम करेगी। सूद ने कहा कि नंदन गांव में विकास कार्यो को अब नवनिर्वाचित पंचायत आगे गांव वासियों के सहयोग से आगे बढ़ायेगी। केंद्र सरकार की जनहित योजनाओं को गांव में लागू करवा कर गांववासियों को लाभान्वित किया जाएगा।

इस मौके पर नंदन के नवनिर्वाचित सरपंच पवन कुमार ने कहा कि गांव में सर्वपक्षीय विकास कार्यों को तरजीह दी जाएगी। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष कृष्ण अरोडा, देहाती मण्डल महामंत्री सुखबीर सिंह, अमरजीत लाडी, रमेश ठाकुर, यशपाल शर्मा, गुरजीत सिंह वधावन, रवि कांत शर्मा, रघुवीर बंटी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here