पंचायत चुनाव में कांग्रेस की जीत लोकतंत्र की जीत: हरीश आनंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंचायत चुनावों में कांग्रेस की जीत लोकतंत्र की जीत है तथा इन चुनावों से लोकतंत्र को बट्टा लगाने वाली ताकतों को मुंहतोड़ जवाब मिला है। उक्त बात जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हरीश आनंद ने होशियारपुर के लगभग समस्त गांवों में कांग्रेस समर्थित पंचायतों को बधाई देते हुए कही।
हरीश आनंद ने कहा कि हाल ही में राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की बड़ी जीत से ही साफ हो गया था कि आने वाले समय में देश की बागडोर पुन: कांग्रेस के हाथों में आ जाएगी तथा उक्त चुनावों के बाद पंजाब में हुए पंचायत चुनावों ने इस बात पर मोहर लगा दी है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार की भ्रष्ट एवं जनविरोधी नीतियों के कारण आज देश सैकड़ों साल पीछे चला गया है तथा मोदी भक्तों को देश की हालत से ज्यादा मोदी की तारीफ की चिंता रहती है। हरीश आनंद ने कहा कि पंचायत चुनाव में कांग्रेस की जीत 2019 में लोकसभा की जीत की तरफ इशारा है और राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार बनाने में सफल होगा।
उन्होंने कहा कि होशियारपुर में कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई में समस्त गांवों का सर्वपक्षीय विकास होगा, क्योंकि शहर के साथ-साथ अरोड़ा का विशेष फोकस गांवों की तरफ है और उनके मार्गदर्शन एवं अगुवाई में ही इतनी बड़ी जीत मिलनी संभव हो सकी है। इस अवसर पर रमेश डडवाल, कमल भट्टी, गोल्डी कमालपुर, रवि शर्मा, पवन कुमार ऊंमट (आशू) व अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here